RATLAM

भ्रष्टाचार से त्रस्त परिवहन कारोबारियों ने की चेकपोस्ट बंद करने की मांग की

Published

on

रतलाम, । मध्यप्रदेश की बार्डर चेेकपोस्ट पर अवैध वसूली को लेकर मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के बंगलोर में आयोजित दो दिवसीय सम्मेलन में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का ध्यान आकर्षित किया गया। साथ ही प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविन्द राजपूत को भी प्रदेश इकाई ने ज्ञापन दिया।

मोटर ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप छिपानी ने बताया कि ज्ञापन के संबंध में अध्यक्ष अमृतलाल मदान एवं पूर्व अध्यक्ष बलमीतसिंह ने बताया कि चेकपोस्ट पर व्यापक भ्रष्टाचार,जीएसटी, नेशनल परमिट, गाडिय़ों के पेपर सभी आनलाईन होने के उपरांत भी हर गाड़ी से अवैध वसूली की जा रही है।

सम्मेलन में ट्रांसपोर्टर की विभिन्न समस्याओं पर ध्यान आकर्षित किया गया, साथ ही बार्डर चेकपोस्ट पर भ्रष्टाचार अवैध वसूली और परिवहन व्यवसायियों के उत्पीड़न के साथ ही अन्य प्रदेशों में परिवहन की व्यवस्था को लेकर मुद्दा छाया रहा। सम्मेलन में यह बात भी कही गई कि जो गाड़ी अंडरलोड है, कागज भी पूरे हैं, जो वाहन पोर्टल और एम परिवहन के जरिये मौजूद है उन्हें रोककर डेढ़ से ढाई हजार रुपये की वसूली हो रही है। सभी ने एकमत से चेकपोस्टों को बंद करने की मांग की है।

सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राकेश तिवारी, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश चितरोड़े सहित पदाधिकारियों ने भागीदारी की।हिन्दुस्थान समाचार”

Trending