झाबुआ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे झाबुआ और वार्ड नं 14 में रोड शो के दौरान कविता सिंगार के लिए किया जनसंपर्क…।

Published

on

झाबुआ – झाबुआ नगर पालिका के चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही जनसंपर्क के लिए बड़े नेताओं का आना प्रारंभ हुआ है । इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे मतदान के लिए किया रोड शो और इस दौरान आमजनता से कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की ।

यह रोड शो वार्ड नंबर 13 किशनपुरी से प्रारंभ हुआ और शहर के राजगढ़ नाके पर कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया । इस दौरान राजगढ़ नाका पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा ..देखो देखो कौन आया, मालवा का शेर आया के नारों के साथ पुष्पमालाओं से यहां उनका भव्य स्वागत किया गया । स्थानीय राजगढ़ नाके पर सांसद गुमान सिंह डामोर तथा भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक व अन्य भाजपा पदाधिकारियों के साथ पंडित दीनदयाल जी की प्रतिमा पर श्री विजयवर्गीय जी ने माल्यार्पण किया । इसके बाद रोड शो को वार्ड नंबर 14 की ओर जनसंपर्क के लिए निकला । इस रोड शो के दौरान वाहन में उनके साथ वार्ड नंबर 14 की प्रत्याशी कविता सिंगार , क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर , भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक , भाजपा नेता दौलत भावसार । वही प्रथम पंक्ति में संगठन की ओर से जिला प्रभारी हरिनारायण यादव, भाजपा नेता शैलेश दुबे, पूर्व मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा , भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण सुराणा , भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक , मंडलउपाध्यक्ष मितेश गादीया , युवा नेता विनोद मेडा व उमंग जैन, युवा नेता बिट्टू सिंगार , किशोर भाबर , स्वीट गोस्वामी, जितेंद्र माहेश्वरी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता वार्ड नंबर 14 में रोड शो के द्वारा शामिल थे । वहीं रोड शो के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ताराचंद गादीया व मितेश गादीया ने पुष्पमाला और जयकारों के साथ नेता का भव्य स्वागत किया । रोड शो के दौरान बिट्टू सिंगार मित्र मंडल द्वारा पुष्प मालाओं और फूलों से. कैलाश जी का स्वागत व अभिवंदन किया । इस रोड शो के द्वारा कैलाश विजयवर्गीय ने सभी मतदाता और वार्ड वासियों से भाजपा प्रत्याशी कविता सिंगार के पक्ष में मतदान की अपील की और कमल के फूल पर बटन दबाकर भाजपा को जिताने का आह्वान किया । वार्ड नंबर 14 में जगह-जगह इस रोड शो का स्वागत किया गया । यहां नगर पालिका चुनाव के भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए जनता का अभिवादन करते हुए रोड़ शो कर रहे है । श्री विजयवर्गीय द्वारा राजगढ़ नाका, गोपाल कॉलोनी, बाबेल कंपाउंड ,आजाद चौक व मुख्य बाजार सहित समस्त 18 वार्ड में रोड़ शो किया जा रहा.. .इस दौरान विभिन्न स्थानों पर उनका भव्य स्वागत हो रहा है तो वही श्री विजयवर्गीय जी के आने से भाजपा कार्यकर्ताओं में भी विशेष उत्साह का माहौल दिखाई दे रहा है ।

वार्ड के चौतरफा विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें और कमल के फूल का बटन दबाकर मुझे सहयोग प्रदान करें ।

श्रीमती कविता सिंगार, वार्ड नंबर 14 भाजपा प्रत्याशी ।

Trending