झाबुआ

भाजपा ने नपा चुनाव में पार्टी व संगठन के विरुद्ध कार्य करने पर पूर्व मंडल अध्यक्ष से मांगा स्पष्टीकरण…… भाजपा एक्शन मोड पर

Published

on


झाबुआ- शहर में नपा चुनाव में भाजपा के काबिज होने पर जहां संगठन में खुशी की लहर है तथा संगठन ने सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत की बधाई भी दी । वहीं दूसरी और भाजपा ने संगठन व पार्टी के विरुद्ध कार्य करने वालों पर कार्यवाही भी की है और पूर्व मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर स्पष्टीकरण भी मांगा है.।

जानकारी अनुसार नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध भाजपा के बागी प्रत्याशी श्रीमती बसंती बारिया के पक्ष मैं कार्य करने पर जिला कार्यालय मंत्री मनोहर मोदी ने पत्र के माध्यम से पूर्व मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा से स्पष्टीकरण मांगा है । पत्र में जिला संगठन प्रभारी श्री हरिनारायण यादव की सहमति एवं जिला भाजपाध्यक्ष लक्ष्मणसिह नायक की अनुशंसा पर व.भाजपा जिला कोर ग्रुप द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष पद हेतु पूर्व मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा ने संगठन द्वारा अधिकृत प्रत्याशी का समर्थन न करते हुए बागी प्रत्याशी श्रीमती बसंती बारिया के पक्ष में कार्य कर संगठन के प्रति अनुशासनहीनता की , ऐसा भाजपा जिला संगठन प्रभारी एवं भाजपा जिला पदाधिकारी द्वारा प्रत्यक्ष रूप से देखा गया । इसी को लेकर जिला भाजपा ने पत्र के माध्यम से बबलू सकलेचा से 22 अक्टूबर तक लिखित रूप में स्पष्टीकरण मांगा है तथा उल्लेख किया गया है कि स्पष्टीकरण नहीं देने पर आपको भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने की कार्यवाही की जावेगी । वही भाजपा जिलाध्यक्ष अब एक्शन मोड पर नजर आ रहे हैं तथा जिले में जहां जा भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों के विरुद्ध कार्य करने पर कार्यवाही को लेकर भी प्रयत्नशील है पूर्व में भी विगत दिनों चुनाव परिणाम के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष तथा 3 अन्य को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने हेतु अनुशंसा की है तथा इस कार्रवाई से जिला अध्यक्ष यह संदेश देना चाहते हैं कि जो भी भाजपा टी व संगठन के विरुद्ध कार्य करेगा उस पर तत्काल कार्यवाही की जावेगी । देखना यह दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में और किन-किन बागियों ने चुनाव के दौरान पार्टी व संगठन के विरुद्ध कार्य किया है तथा किन किन पर गाज गिर कर सकती है ।

Trending