झाबुआ

हाथीपावा पहाड़ी पर कलेक्टर ने जिला अधिकारी-कर्मचारियों और सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों को मतदान जागरूकता का दिलवाया संकल्प

Published

on

झाबुआ से दौलत गाैलानी की रिपाेट
झाबुआ। शहर से सटे हाथीपावा पहाड़ी पर चौथा श्रमदान कार्यक्रम 31 मार्च, रविवार को कलेक्टर प्रबल सिपाहा के मार्गर्दान में रखा गया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्रीमती जमुना भिड़े, एसडीएम झाबुआ केसी परते के साथ अन्य अधिकारीगण एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग की ट्रेनी नर्सेस उपस्थित थी।
श्रमदान कार्यक्रम सुबह 7 से 10 बजे तक चला। हाथीपावा पर पहुंचते ही कलेक्टर श्री सिपाहा, जिला पंचायत श्रीमती भिड़े एवं अन्य अधिकारियों ने पिछले दिनों हाथीपावा के जंगल में लगी आग में पूरी तरह से जलकर नष्ट हुई घास-पुस एवं सूखे पौधों का निरीक्षण किया एवं आवस्त करते हुए कहा कि हाथीपावा पर लगी इस आग के पीछे का वास्तविक कारण पता लगा जाएगा। साथ ही तय किया गया कि शाम 5 बजे बाद हाथीपावा के मुख्य प्रवे द्वार को बंद कर दिया जाएगा। यहां चौवीसों घंटे चौकीदार की भी तैनाती रहेगी।
पौधों को दिया गया पानी
बाद चौथे श्रमदान कार्यक्रम के तहत उक्त अधिकारियों के साथ वन विभाग के डीएफओ श्री हरित, आरईएस के कार्यपालन यंत्री श्री सोलंकी, जनपद पंचायत झाबुआ के सीईओ पीसी वर्मा, सामाजिक संस्थाआें में सकल व्यापारी संघ से अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर, मार्निंग क्लब से कमले पटेल, हाथीपावा ग्रुप से राजे शाह, हरि शाह लालाभाई, आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट के सेवा प्रकल्प परार्मादाता सुधीरसिंह कुवाह, संकल्प ग्रुप से संयोजक श्रीमती भारती सोनी के साथ अन्य अधिकारी-कर्मचारियों एवं स्वास्थ्य विभाग की प्रिक्षु नर्सिंग छात्राओं ने श्रमदान करते हुए होद एवं पानी के टेंकर से बाल्टियों से चक्र बनाकर पानी देने का कार्य किया एवं पौधों को सींचा गया। अंत में उपस्थित सभीजनों को कलेक्टर श्री सिपाहा ने मतदाता जागरूकता का संकल्प दिलवाया। बाद सभी ने सामूहिक रूप से मतदान सिंबोल दिखाकर जागरूकता का संदे भी दिया।

फोटो 001 -ः स्वास्थ्य विभाग की टीम हाथीपावा पर श्रमदान करते हुए।

फोटो 002 -ः सभी ने मिलकर मतदान जागरूकता का दिया संदेश।

Click to comment

Trending