झाबुआ

श्री माहेश्वरी की सेवाओं को कदापि नही विस्मृत किया जासकता है, कार्य के प्रति ईमानदारी,लगन,समयबद्धता इनका नेसर्गिक गुण- महाप्रबंधक रामसिंह वसुनिया – सहायक लेखाधिकारी राजेन्द्र माहेश्वरी को सीसीबी बैंक ने सम्मान कर सेवा निवृत्ति पर दी बिदाई ।

Published

on

श्री माहेश्वरी की सेवाओं को कदापि नही विस्मृत किया जासकता है, कार्य के प्रति ईमानदारी,लगन,समयबद्धता इनका नेसर्गिक गुण- महाप्रबंधक रामसिंह वसुनिया –
सहायक लेखाधिकारी राजेन्द्र माहेश्वरी को सीसीबी बैंक ने सम्मान कर सेवा निवृत्ति पर दी बिदाई ।

झाबुआ । कार्य के प्रति लगन, निष्ठा, ईमानदारी एवं समयबद्धता हो तो व्यक्ति की हर जगह प्रसंशा एवं उसका सम्मान होता ही है, ओैर इस कसौटी पर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक झाबुआ के जिला मुख्यालय के सहायक लेखा अधिकारी पद से सेवा निवृत हुए राजेन्द्र कुमार माहेश्वरी के बारे में उनके बिदाई समारोह के अवसर पर बैंक के महाप्रबंधक श्री रामसिंह वसुनिया ने व्यक्त किये । श्री वसुनिया ने कहा कि बैक की सेवाओं में बेंक के कर्मचारियों के साथ ही इाम जनता से इनके मृदु संबंध के साथ ही इनकी कार्य तत्परता अनुकरणीय है। उन्होने बिदाई समारोह के अवसर पर कहा कि श्री माहेश्वरी ने अपने 40 साल की बेंक सेवाओं में जो निष्ठा एवं ईमानदारी प्रदर्शित कर सभी का दिल जीता वह सभी के लिये अनुकरणीय है ।
श्री माहेश्वरी का बैंक परिसर में सेवा निवृति पर बिदाई समारोर का आयोजन किया गया इस अवसर पर उनका बैंक अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा भाव भीनी बिदाई के साथ ही उन्हे उपहार देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम का सफल संचाल श्रीमती सुशीला डामोर द्वारा किया गया । इस अवसर पर बेंक परिवार के दिलीप वाणी, मनोज कोठारही, हरिहर पाठक, हेमेन्द्र नीमा, हेमेन्द्रसिंह चौहान, आंकाक्षा मनसे, गिरीश नागर, भगवानसिंह नायक, महेन्द्रसिंह जमरा, आरएस भदौरिया, मानसी वैद्य, सिमरन शर्मा, कृष्णकांत नायक, आशीष शर्मा, रामचंद पालीवाल, मांगीलाल पालीवाल, विशाल हटीला, भगवानलाल कहार, सहित बडी संख्या में बेंक परिवार के सदस्यों ने श्री माहेश्वरी का आत्मीय स्वागत कर बिदाई दी ।
इस अवसर पर राजेन्द्र माहेश्वरी ने कहा कि बैंक सेवा में में 40 वर्ष का खुशहाल सफर तय कर ऐसा लग रहा है पिछे कुछ छूट रहा. है शायद बैंक परिवार के साथ बिताये वे अच्छे पलो को वे कभी नही भुल पायेगें । उन्होने बताया कि जिला सहकारी केन्द्रीय बेंक में 18 जनवरी 1982 को उनकी सेवाओं का आरंभ जिला मुख्यालय पर लिपिक पद से हुआ और आज वे सहायक लेखा अधिकारी के पद पर जिला मुख्यालय से सेवा निवृत हुए है। उन्होने कहा कि समग्र सेवाकाल में उनका ध्येय ही बेंक हित मे काम करते हुए ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का संपादन करना रहा है। श्री माहेश्वरी ने कहा कि सेवा निवृत्ति जीवन में भी वे समय समय पर बैंक को जब भी जरूरत होगी वे अपनी सेवाओं का अनुभव का साझा करने में सदैव तत्पर रहेगें ।
श्री माहेश्वरी की सेवा निवृत्ति पर बेंक परिवार ने भावुक होकर उन्हे भावभीनी बिदाई दी ।

Trending