RATLAM

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित हुआ 01 Nov 2022 18:09:19

Published

on

रतलाम, । भारतीय जनता पार्टी रतलाम शहर के कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। जिन्होंने परस्पर एक-दूसरे को बधाई दी एवं प्रधानमंत्री मोदी तथा शिवराजसिंह चौहान द्वारा किए गए लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की सराहना की, साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तथा उज्जैन में महाकाल लोक के निर्माण पर कृतज्ञता व्यक्त करते हुए दोनों ही नेताओं की सराहना की।

मोहन टाकीज सभागृह में आयोजित इस दीप मिलन समारोह में पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने कहा कि यह आयोजन कार्यकर्ताओं का है। सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था और आमंत्रित करने वाले भी कार्यकर्ता ही थे। रुपरेखा भी कार्यकर्ताओं ने बनाई थी। सभी कार्यकर्ता को आमंत्रित किया गया था, जो किसी कारणवश नहीं आ पाये वे भविष्य में जरूर आएंगे। इस प्रकार के मेलमिलाप के आयोजन आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने अपने उद्बोधन में प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व की प्रशंसा की और कहा कि आज हम दोनों सरकारों के जनहितैषी कार्यों से गौरवान्वित है। आम नागरिक सरकार की योजनाओं का लाभ लेकर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में अग्रसर है।

जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौटाला, महेन्द्र कोठारी, प्रेम उपाध्याय, झमक भरगट, सीमा टांक, दिनेश पोरवाल, देवशंकर पाण्डे, बलवीरसिंह सोढी, गोपाल सोलंकी, अरूण राव, दिनेश राठौर, राजेन्द्र राठौर, गोपाल परमार, यतीन्द्र भारद्वाज, रामकल्याणे, उमाकांत उपाध्याय, बद्रीलाल परिहार, रईस भाई ने भी संबोधित करते हुए सरकार की रीति नीति पर प्रकाश डाला तथा पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की बात कही और यह भी कहा कि पार्टी संगठन में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। कार्यक्रम का संचालन अशोक चौटाला ने किया तथा आभार मनीष शर्मा ने माना।

अंत में गुजरात के मोरवी स्थित नदी में डूबने से दिवंगत हुए सैकड़ों लोगों को दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए।

Trending