जोबट

जोबट – राठौड़ समाज द्धारा आयोजित अन्नकूट महोत्सव में लंबी कतारों में लगकर श्रद्धालुओं ने लिया अन्नकूट प्रसादी का पुण्य लाभ ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

भक्ति मय हुआ माहौल 🕉️

समाज अध्यक्ष एवं समाज जन ।
एसडीओपी श्री निरिज नामदेव एव नगर पंचायत उपाध्यक्ष अमृतलाल राठौड़ कार्यक्रम में उपस्थित हुए ।

जोबट – प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी जोबट राठौर समाज द्वारा शनि मंदिर पर सार्वजनिक अन्नकूट महोत्सव का आयोजन किया। अन्नकूट प्रसादी वितरण के पूर्व शनि मंदिर परिसर पर महिलाओं द्वारा भजन कीर्तन का भी कार्यक्रम रखा। मातृशक्ति द्वारा एक से बढ़कर एक भजन की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में शमा बांध दी। भगवान शनि देव की आरती के पश्चात अन्नकूट प्रसादी वितरित की। लंबी-लंबी कतारों में लगकर श्रद्धालुओं ने प्रसादी का पुण्य लाभ लिया। आयोजन समिति द्वारा लगभग 4 कुंटल से अधिक अंकूट की प्रसादी बाटी ।

समाजजन द्धारा वरिष्ठ समाजसेवी बंसी लाल जी सोनी का साल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया ।

इस कार्यक्रम की तैयारी विगत 2 दिनों से राठौर समाज एवं राठौड़ युवाओं के द्वारा की जा रही थी। अंकुट महोत्सव कार्यक्रम का राठौर समाज जनों द्वारा सोशल मीडिया पर भी जोरदार प्रचार प्रसार किया ताकि अधिक से अधिक भक्तों को प्रसादी का पुण्य लाभ मिल सके। आयोजन समिति द्वारा चार पहिया व दुपहिया वाहन चालकों के लिए मंदिर परिसर के निकट अलग से पार्किंग व्यवस्था की ताकि श्रद्धालुओं को प्रसादी लेने में किसी प्रकार का कोई व्यवधान उत्पन्न ना हो ।

समाज जन ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में राठौर समाज जनों के साथ युवाओं का सराहनीय योगदान रहा ।

Trending