RATLAM

रतलाम में बदमाशों के हौसले बुलंद:बीती रात लूट की दो घटनाओं को दिया अंजाम, स्कूटी सवार युवक-युवती से मारपीट कर लुटे रुपए

Published

on

वहीं, दूसरी घटना में भी तीन अज्ञात बदमाशों ने हाईवे पर लघुशंका के लिए रुके नामली के युवक से बाइक मोबाइल और रुपए चाकू दिखाकर लूट लिए। दोनों मामलों में औद्योगिक थाना पुलिस रतलाम और नामली थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

बंजली बायपास के पास हुई वारदात में कस्तूरबा नगर निवासी देवेश गोयल रात करीब 9 बजे अपनी मंगेतर के साथ बंजली बायपास पास पर स्थित एक होटल पर खाना खाने जा रहे थे। रास्ते में पुलिस लाइन और होटल के बीच में एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उनकी एक्टिवा के आगे अपनी बाइक लगाकर रोका और हमला कर दिया।

बदमाशों ने देवेश की मंगेतर का पर्स छीन लिया। बदमाशों ने एक्टिवा की डिक्की खोली और थैली में रखे 13 हजार रुपए निकालकर ले गए। देवेश ने वारदात के बाद एक्टिवा से रेलवे फाटक तक बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन मारपीट में घायल होने के बाद वो ज्यादा दूर तक नहीं जा सके और वापस होटल आ गए। बाद में वे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में लूट का प्रकरण दर्ज किया है।

वहीं, दूसरी वारदात में नामली निवासी अनिल पिता शिवनारायण रात में अपनी बाइक पर जावरा की ओर से आ रहा था। रास्ते में फुलवारी होटल के आगे महू-नीमच रोड पर अनिल लघुशंका के लिए रुका।

इसी दौरान तीन अज्ञात बदमाश मौके पर आए और चाकू दिखाकर अनिल से उसकी बाइक, उसके पास रखे रुपए और मोबाइल लूट कर ले गए। फरियादी की शिकायत पर नामली थाना पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Trending