RATLAM

आरोपी ने युवती को कलेक्टोरेट के सामने गिराया:युवती का अपहरण कर इंदौर ले गया, आरोपी हिरासत में

Published

on

आरोपी ने युवती को कलेक्टोरेट के सामने गिराया:युवती का अपहरण कर इंदौर ले गया, आरोपी हिरासत में

रतलाम~~गांधी नगर क्षेत्र की 22 साल की युवती को पीएंडटी कॉलोनी के एक युवक ने धमकी दी कि यदि वह शादी करने के लिए उसके साथ इंदौर नहीं गई तो वह उसके पिता को जान से मार देगा। इसके साथ ही युवक जबरन घर में घुसा और युवती का अपहरण कर ले गया। युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज किया गया।

गांधी नगर निवासी 22 साल की एक युवती ने रिपोर्ट करवाई कि 31 अक्टूबर की रात 9.30 बजे पीएंडटी कॉलोनी निवासी प्रभात पिता कुंदन रावत जबरन घर में घुस आया। उसने मेरा मोबाइल छीन लिया और मैने मोबाइल वापस मांगा तो चांटा मार दिया। वह मोबाइल लेकर जाने लगा तो मैं उसके पीछे मोबाइल लेने बाहर आई तो उसने मेरे हाथ से मेरी स्कूटी की चाबी भी छीन ली। फिर धमकी देने लगा कि तू मेरे साथ इंदौर नहीं चलेगी तो तेरे पिता को जान से मार दूंगा। वह मुझसे से शादी करने के लिए मुझे दो साल से परेशान कर रहा था।

वह शादी करने के लिए मुझे इंदौर अपनी स्कूटी से ले गया। वहां से जैसे-तैसे मैं परिजन के साथ वापस लौटी। उसने ले जाते समय मुझे कलेक्टोरेट के सामने स्कूटी से गिरा दिया था, जिससे मेरे दोनों पैरों के पंजों में चोंट आई है। औद्योगिक क्षेत्र थाना टीआई अयूब खान ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया है।

Trending