RATLAM

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही:बायपास-फोरलेन पर 20 घंटे में दो लूट, रॉड मारकर 13 हजार, चाकू दिखाकर 6 हजार लूटे

Published

on

रतलाम~~बंजली बायपास व महू-नीमच फोरलेन पर 20 घंटे में लूट की दाे घटनाएं हो गईं। मंगलवार रात करीब 9 बजे एक एमआर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी स्कूटी की डिक्की से 13 हजार रुपए लुटेरे निकाल ले गए। वहीं सोमवार रात 12.50 बजे एक मंडी व्यापारी को चाकू दिखाकर बाइक, मोबाइल और नकद 6 हजार रुपए लूट ले गए। लूट की दोनों घटनाओं में तीन-तीन बदमाश शामिल थे। जिससे आशंका हो रही है कि दोनों लूट में यही बदमाश तो शामिल नहीं है। आरोपियों काे पकड़ने के लिए नामली और औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। सुराग मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

20 दिन पहले ही खरीदी थी बाइक नहीं देता तो आरोपी चाकू मार देते
गुणावद खेड़ा के मूल निवासी व नामली में रहने वाले सोयाबीन व्यापारी अनिल पिता शिवनारायण जाट (35) ने बताया कि सोमवार को सोयाबीन बेचने के लिए जावरा मंडी गया था। वहां ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी कर रात को वापस लौट रहा था। रास्ते में भदवासा फंटे के पास फूलवारी होटल के सामने रात 12.50 बजे लघुशंका के लिए रुका तो बाइक पर आए तीन बदमाश मुझसे रुपए मांगने लगे।

नहीं दिए तो चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी दी और मेरी बाइक, मोबाइल और जेब में रखे 6320 रुपए और एटीएम कार्ड लूट लिया। बाइक 20 दिन पहले ही खरीदी थी। यदि उन्हें बाइक नहीं देता ताे वे चाकू मार देते। नामली थाना एसआई रवींद्र मालवीय ने बताया कि लूट का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास और टोल नाके से सीसीटीवी फुटेज निकाल रहे हैं।

लूट में घायल हुए इप्का के जूनियर ऑफिसर अब भी अस्पताल में भर्ती
इप्का के जूनियर ऑफिसर देवेश गोयल (29) ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे मैं अपनी मंगेतर टीना हाड़ा (24) के साथ खाना खाने बंजली बायपास स्थित सिद्धि विनायक होटल जा रहा था। रास्ते में बंजली पुलिस लाइन और रेलवे फाटक के बीच में एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने आगे बाइक लगाकर स्कूटी रोक दी। उन्होंने मेरे और मेरी मंगेतर के साथ अभद्रता शुरू कर दी। मैने रोका तो एक बदमाश ने लोहे की रॉड निकालकर मेरी दांयीं कनपटी पर मार दी। खून निकलने लगा, इसी बीच दूसरे बदमाश ने बॉटल मेरी नाक पर मार दी।

स्कूटी से चाबी निकालकर उसकी डिक्की खोली और उसमें शाम को ही खरीदी घड़ी और उसकी थैली में रखे 13 हजार रुपए निकाल लिए। मंगेतर का पर्स भी ले गए। होटल के कर्मचारियों ने मुझे जिला अस्पताल पहुंचाया। टीना निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। मेरे पिता जयदीप नगर निगम के विद्युत विभाग में कर्मचारी हैं।

Trending