RATLAM

फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने रतलाम पहुंचकर विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात की

Published

on

रतलाम,। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने रतलाम पहुंचकर विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात की। भंडारकर यहां निजी कार्य से आए थे, इस दौरान वह विधायक श्री काश्यप से मिलने उनके निवास पर पहुंचे।

श्री भंडारकर फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती और अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले रतलाम के संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप के मित्र हैं। उन्होंने रतलाम प्रवास के दौरान विधायक श्री काश्यप से मुलाकात की। दोनों के बीच कई विषयों पर काफी देर चर्चा हुई। इस दौरान निर्मल लुनिया, मुकेश जैन, प्रद्युमन मजावदिया, हेमंत राहोरी, जुबीन जैन आदि उपस्थित रहे।

विश्व मंच पर पर प्रस्तुति देने के बाद संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप 7 नवंबर को रतलाम आएंगे

कतर के दोहा में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप के बॉलीवुड संगीत समारोह में प्रसिद्ध संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप अपनी म्यूजिशियन टीम बैंड परफेक्ट अमल्गेशन के साथ प्रस्तुति देने के बाद सोमवार की सुबह रतलाम पहुंचेंगे। संगीतकार श्री काश्यप ने 4 नवम्बर को दोहा में भारतीय एवं पाश्चात्य वाद्य यंत्रांे के फ्युजन के साथ अभिनव प्रस्तुतियां दी थी। पहली बार रतलाम के एक युवा संगीतकार ने दुनिया के सबसे बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। इससे रतलाम को नई पहचान मिली हैं।

Trending