RATLAM

कालेज छात्रों पर पथराव,लोहे के पाइप से मारपीट,अवैध पिस्टल से भी धमकाया,बजरंगियों के प्रदर्शन के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Published

on

रतलाम,। कालेज छात्रों के दो गुटों के बीच पहले झगडा हुआ और फिर समझौता भी हो गया। लेकिन समझौते के बावजूद भी एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर पथराव कर दिया और लोहे के पाइपों से मारपीट की,जिसमें दो छात्र घायल हो गए। हमलावर छात्रों ने अवैध पिस्टल(कट्टा) दिखाकर भी छात्रों को धमकाया। बजरंग दल के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,दोपहर करीब डेढ बजे योगीन्द्र सागर कालेज के यश सारवान और अर्पित चौधरी से कुछ छात्रों ने मारपीट की। मारपीट की शिकायत करने जब ये छात्र सालाखेडी पुलिस चौकी पंहुचे,तब पुलिसकर्मियों ने मारपीट करने वाले छात्रों को बुलाकर दोनो पक्षों का समझौता करवा दिया।

इस समझौते के बाद शाम करीब 6 बजे यश सारवान और अर्पित चौधरी अपने कुछ साथियों के साथ कान्वेन्ट स्कूल के सामने से गुजर रहे थे,तब दूसरे पक्ष के सद्दाम और उसके साथियों ने यश व अर्पित पर पथराव किया और उनके साथ लोहे के पाईपों से मारपीट की। मारपीट के दौरान आरोपियों ने अवैध पिस्टल निकालकर इन छात्रों को जान से मारने की धमकी दी। इस मारपीट से यश और अर्पित घायल हो गए। बताया जाता है कि छात्रों पर हमला करने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक थे,जिनमें से एक आरोपी का नाम सद्दाम बताया गया है।

घायल छात्रों के थाने पर पंहुचने के बाद पुलिस ने तत्काल प्रकरण दर्ज नहीं किया। घटना की जानकारी बजरंग दल के विभाग संयोजक कृष्णा डिण्डौर को मिली। कुछ ही देर में बडी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता स्टेशनरोड थाने पर एकत्रित हो गए। बजरंग दल के प्रदर्शन को देखते हुए सीएसपी हेमन्त चौहान भी थाने पर पंहुच गए। बाद में पुलिस ने आरोपी छात्रों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है।(इ खबरटुडे से साभार)

Trending