RATLAM

विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा : शहर विकास के प्रस्ताव पर 17 नवंबर को लगेगी साधारण सम्मेलन में मुहर

Published

on

लोकार्पण के बाद होगी नाम की पुष्टि

निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा की अध्यक्षता में होगा सम्मेलन

रतलाम। शहर विकास के प्रस्तावों को पारित करने के लिए नगर निगम का साधारण सम्मेलन 17 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन की अध्यक्षता नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा करेगी। गुरुवार को प्रातः 11 बजे नगर निगम सभागृह में आयोजित होगा। सम्मेलन में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

साधारण सम्मेलन को लेकर नगर निगम के अध्यक्ष श्रीमती शर्मा ने निर्देश जारी कर दिए हैं। नगर निगम के इस सम्मेलन में शहर विकास से जुड़े विभिन्न प्रस्तावों के साथ ही बिरसा मुण्डा की प्रतिमा स्थापित किए जाने की वित्तीय स्वीकृति, नगर निगम की विकास शाखा द्वारा नगर सुधार न्यास की विभिन्न आवासीय/व्यावसायिक योजनाओं में तीस वर्ष की लीज अवधि बढ़ाये जाने, महू रोड स्थित सुभाष चन्द्र शॉपिंग काम्पलेक्स की शेष बची 98 दुकानों के विक्रय के लिए निर्धारित 2020-21 की कलेक्टर गाईड लाईन से निकाले गये आरक्षित मूल्य में 15 प्रतिशत की कमी किये जाने का निर्णय लिया जाना है। इसके अलावा सम्मानित सदस्यों द्वारा प्रस्तुत प्रश्नों के उत्तर दिये जाने के साथ ही निकाय द्वारा प्रस्तुत नवीन प्रस्ताव पर चर्चा की जाना है।

लोकार्पण के बाद होगी नाम की पुष्टि

इसके अलावा स्टेट बैंक तिराहा से महाराजा सज्जनसिंह जी प्रतिमा तक की सड़क का नाम लाडली लक्ष्मी पथ व हनुमान ताल से समीप उद्यान का नाम लाड़ली लक्ष्मी वाटिका रखे जाने की पुष्टि की जाना है।

ढाई साल बाद पहला साधारण सम्मेलन सकारात्मक व सार्थक

निगम अध्यक्ष श्रीमती शर्मा ने निगम के साधारण सम्मेलन की तिथि जारी करते हुए बताया कि ढाई वर्ष तक प्रशासक काल के बाद गठित नवीन परिषद का पहला साधारण सम्मिलन सकारात्मक एवं महत्वपूर्ण होगा।(हरमुद्दा से साभार)

Trending