RATLAM

कांग्रेस विधायक की मनमानी : गोदाम की शटर उचका कर किसानों से कहा उठा लो खाद की बोरियां, विधायक पर एफआईआर की तैयारी

Published

on

कलेक्टर ने एसडीएम को हटाया- डिप्टी कलेक्टर को दी गई एसडीएम की जिम्मेदारी

रतलाम, । किसानों को खाद नहीं मिलने से आलोट विधायक मनोज चावला गुरुवार को आक्रोशित हो गए और उन्होंने खाद गोदाम के शटर को उचका कर किसानों से खाद की बोरियां उठाने के लिए कह दिया। विधायक की बात को मानते हुए किसानों ने बोरिया उठाना शुरू कर दी। आवेदन पर पुलिस प्रशासन विधायक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। कलेक्टर ने आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले को तत्काल हटाते हुए जिला मुख्यालय पदस्थ कर दिया वहीं डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ को आलोट एसडीएम की जिम्मेदारी दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रवि फसल के लिए किसान खाद की मांग कर रहे लेकिन खाद उपलब्ध नहीं होने के कारण वे परेशान थे किसानों की परेशानी को देखते हुए आलोट से कांग्रेसी विधायक चावला खाद के गोदाम पर पहुंचे और किसानों के साथ गोदाम की शटर को उचका कर किसानों से बोरिया उठाने के लिए कह दिया। इतना सुनते ही किसान गोदाम में गए और बोरिया उठाते हुए निकले।

सोशल मीडिया पर वीडियो

सोशल मीडिया पर विधायक द्वारा की गई मनमानी का वीडियो आने के पश्चात जिला प्रशासन एक्शन में आया और तत्काल कार्रवाई करते हुए एसडीएम को बदल दिया।

आलोट एसडीएम की जिम्मेदारी गौड़ को

खाद गोदाम का शटर खोलकर बोरिया उठाकर ले जाने वाला कृत्य आपत्तिजनक है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी। प्रशासनिक रूप से कानून व्यवस्था का पालन कराने में असमर्थ एसडीएम को तत्काल जिला मुख्यालय पर पदस्थ कर दिया है, वही एसडीएम की नवीन जिम्मेदारी डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ को दी गई है।

⚫ नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, कलेक्टर रतलाम

आवेदन परीक्षण के पश्चात कार्रवाई की तैयारी

 

आलोट विधायक मनोज चावला के खिलाफ आवेदन प्राप्त हुआ है उस पर परीक्षण किया जा रहा है। तत्पश्चात एफ आई आर करने की तैयारी की जाएगी।

⚫ अभिषेक तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

(हरमुद्दा से साभार)

Trending