RATLAM

यातायात नियमों के पालन एवं जागरूकता पर बनाई गई फिल्म का विमोचन किया गया

Published

on

रतलाम 11 नवंबर 2022/ यातायात के नियमों के पालन तथा जागरूकता के बारे में बनाई गई फिल्म का विमोचन कलेक्टर सभाकक्ष में विधायक श्री चेतन्य काश्यप, कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी द्वारा किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक श्री राजेंद्र सिंह राठौर, सीएसपी यातायात श्री राय तथा फिल्म के कलाकार उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक श्री चेतन्य काश्यप ने कहा कि रतलाम शहर में यातायात जागरूकता के लिए पुलिस प्रशासन सतत जागरूकता से कार्य कर रहा है। फिल्म अच्छा संदेश देती है, इसमें कार्य करने वाले कलाकारों का अभिनंदन है। श्री काश्यप ने कहा कि सड़क सुरक्षा अत्यधिक महत्वपूर्ण है। कई बार देखने में आया है कि यातायात के नियमों का पालन नहीं करने के कारण कई युवा असमय ही मृत्यु की चपेट में आ गए। सभी को चाहिए कि यातायात के नियमों का पालन करें और जीवन को सुरक्षित रखें क्योंकि दुर्घटना में यदि किसी की मृत्यु होती है तो वह उसके परिवार के लिए जीवन भर का दुख का कारण बनता है। श्री काश्यप ने कहा कि यातायात पर बनाई गई फिल्म को फिल्म नहीं बल्कि संस्कार के रूप में अपनाएं। यातायात के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहे।

निर्देशक श्री राजेंद्र सिंह राठौर ने फिल्म निर्माण के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि निश्चित रूप से जिस उद्देश्य से फिल्म बनाई गई है वह उद्देश्य सार्थक होगा। इसमें सहयोग के लिए श्री राठौर ने विधायक श्री चेतन्य काश्यप तथा जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन का आभार माना। कार्यक्रम का संचालन श्री भुवनेश पंडित ने किया। पत्रकार श्री जलज शर्मा, श्री बंटी यश शर्मा  उपस्थित थे।

Trending