RATLAM

चौबीस घण्टों के भीतर हुआ अंधे कत्ल का पर्दाफाश,लेन-देन के विवाद में की थी हत्या,दो आरोपी गिरफ्तार,मुख्य आरोपी की तलाश जारी

Published

on

रतलाम, । शहर के राजीव नगर इलाके में दो दिन पूर्व बरामद हुई राजेश वासन की लाश के मामले का पुलिस ने चौबीस घण्टों के भीतर पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की है। मृतक राजेश वासन की हत्या लेन देन के विवाद के चलते की गई थी। हत्या में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार समेत कुछ माल भी पुलिस ने जब्त किया है। हत्या का मुख्य आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने पुलिस कंट्रोल रुम पर आयोजित प्रेसवार्ता में इस हत्याकाण्ड की विस्तार से जानकारी दी। श्री तिवारी ने बताया कि पीएण्डटी कालोनी निवासी फरियादी कृष्णामोहन शर्मा विगत 12 नवंबर को अपने साले मृतक राजेश वासन के राजीव नगर स्थित मकान पर पंहुचा था,तो उसने राजेश वासन को मृत अवस्था में पाया। राजेश के हाथ पांव टेप से चिपका कर बान्धे गए थे और उसके मुंह पर भी टेप चिपकाया गया था। कमरे का सारा सामान अस्तव्यस्त पडा था और खून भी फैला हुआ था। फरियादी कृष्णमोहन शर्मा ने इस बात की सूचना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल तुरंत घटनास्थल पर पंहुचा। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल के निरीक्षण पर पाया कि उक्त वारदात को एक से अधिक व्यक्तियों द्वारा अंजाम दिया गया है और मृतक के साथ मारपीट भी की गई है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की।

सीसीटीवी फुटेज,वैज्ञानिक साक्ष्य और व्यापक पूछताछ के बाद पुलिस को इस मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले और पुलिस ने मोतीनगर निवासी जगन्नाथ डाबिया पिता भूरालाल 38 व धीरजशाह नगर निवासी कमल राठौर पिता शांतिलाल 25 को हिरासत में लेकर उनसे कडी पूछताछ की गई। दोनो आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में हत्याकाण्ड की सारी सच्चाई सामने रख दी।(इ खबरटुडे से साभार)

Trending