RATLAM

युवक की हत्या कर तालाब किनारे फैंकी लाश

Published

on

डीडीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के सांवलिया रुंडी गांव की घटना, बीती रात हुआ मर्डर, सुबह मिली लाश

रतलाम. तीन दिन पहले औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के राजीवनगर-इंद्रलोकनगर में हुई हत्या की गुत्थी अभी पुलिस ने सुलझाकर राहत की सांस ली थी कि रतलाम में एक और मर्डर हो गया है। इस बार यह हत्या डीडीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव सावंलिया रुंडी में बीती रात हुआ है। युवक की हत्या करके शव को गांव के पास तालाब किनारे फैंक दिया गया। मृतक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार यह हत्या गांव के ही एक युवक ने की है।

रात में हुआ था विवाद
पुलिस के अनुसार रात में गांव सांवलिया रुंडी निवासी सूरज पिता ताराचंद मईड़ा उम्र 30 साल अपने गांव में ही बहन के घर बीती शाम गया था। यहां उसका किसी से विवाद हुआ और फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया था। रात में मामला शांत होने के बाद देर रात को युवक सूरज की हत्या हो गई और उसका शव गांव के पास स्थित तालाब किनारे फैंक दिया गया। पुलिस सूत्र बताते हैं कि युवक का मामली विवाद के बाद हत्या की गई है।
सुबह तालाब किनारे मिला शव
सुबह के समय युवक की लाश तालाब किनारे मिली है। शव को पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। दोपहर में युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है। हत्या की मुख्य वजह भी पता की जा रही है।सुबह तालाब किनारे मिला शव
सुबह के समय युवक की लाश तालाब किनारे मिली है। शव को पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। दोपहर में युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है। हत्या की मुख्य वजह भी पता की जा रही है।
अविवाहित था मृतक
मृतक सूरज अविवाहित था और उसके दो छोटे भाई भी हैं। छोटे भाई कमल मईड़ा ने बताया कि मृतक खेती-मजदूरी करता था। सोमवार की शाम को बहन का फोन आया तो वह उसके पास गया था। बहन गांव में ही रहती है। वहां पर बाबूलाल नामक युवक बहन से विवाद कर रहा था तो उसे समझाया। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस भी मौके पर आई थी।
रात में नहीं लौटा सूरज
रात में सूरज घर नहीं लौटा। सुबह कमल से छोटा भाई आसाराम तालाब तरफ उसे ढूंढने गया तो तालाब किनारे उसकी लाश मिलने पर हमें सूचना मिली। डीडीनगर थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया के अनुसार मामला हत्या का है और इसी आधार पर आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई है।

Trending