RATLAM

दोस्त को वीडियो काल लगाया और फांसी के फंदे पर झूल गई महिला

Published

on

सोनाली पति कमलेश चंद्रवंशी निवासी बाजना बस स्टैंड पिछले करीब दो वर्ष से अपने पति से अलग होकर तीन वर्षीय बेटे के साथ स्थानीय बाजना बस स्टैंड क्षेत्र में हार्षित नागर नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशि‍प में रह रही थी।

रतलाम । दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के बाजना बस स्टैंड क्षेत्र में एक महिला ने अपने दोस्त को वीडियो काल कर फांसी लगाने की बात कही व कुछ ही देर में फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने दोस्त के चलते ही फांसी लगाने की बात लिखी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय सोनाली पति कमलेश चंद्रवंशी निवासी बाजना बस स्टैंड पिछले करीब दो वर्ष से अपने पति से अलग होकर तीन वर्षीय बेटे के साथ स्थानीय बाजना बस स्टैंड क्षेत्र में हर्षित नागर नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशनश‍िप में रह रही थी।

हर्षित किसी काम से उज्जैन गया हुआ है। सोनाली ने सोमवार शाम को हर्षित को वीडियो काल किया व बताया कि वह फांसी लगाने जा रही है। इसके बाद उसने छत के पंखे से बंधी साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली।

हर्षिल ने घर के पास ही गैरेज व दुकान पर काम करने वाले किसी युवक को फोन लगाकर घर जाकर देखने के लिए कहा। युवक कुछ ही देर में सोनाली के घर पहुंचा व जैसे-तैसे दरवाजे की कुंडी खोलकर घर के अंदर गया तो सोनाली फंदे पर लटकी हुई थी।

सोनाली को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित किया। दीनदयाल नगर थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया, एसआई शांतिलाल चौहान, एफएसएल अधिकारी डा. अतुल मित्तल आदि मौके पर पहुंचे व घटनास्थल की जांच की। सोनाली के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने हर्षित के कारण फांसी लगाने का उल्लेख किया है। जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कारण सामने आएगा।

Trending