RATLAM

रतलाम में चार माह की बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, बेटी की मौत~~Ratlam Crime News: रतलाम में चार माह की बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, बेटी की मौत Ratlam Crime News: शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में चार माह की बालिका को साथ में लेकर करीब साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी कुएं में कूद गई। लोगों ने दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। Updated: | Thu, 17 Nov 2022 08:41 AM (IST) Ratlam Crime News: रतलाम में चार माह की बेटी को लेकर कुएं में कूदी मां, बेटी की मौत Ratlam Crime News: रतलाम (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में चार माह की बालिका को साथ में लेकर करीब साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी कुएं में कूद गई। लोगों ने दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार किशोरी इंदौर की रहने वाली है। कुछ समय पहले इंदौर के युवक विष्णु ने शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म किया था। इससे किशोरी गर्भवती हो गई व चार माह पहले उसने बालिका को जन्म दिया। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था। कुछ माह पहले युवक को सजा हो चुकी है और वह जेल में है। किशोरी का नातरा (शादी) चार दिन पहले ही एक युवक से किया गया था। वह बेटी को लेकर युवक के साथ गांव में रह रही थी। मंगलवार शाम वह बेटी को लेकर कुएं में कूद गई। जेठानी ने उसे कुएं में कूदता देख शोर मचाया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। किशोरी की मां बुधवार दोपहर जिला अस्पताल पहुंची। मां ने बताया कि बेटी का रिश्ता शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक से कर दिया था। 12 नवंबर को किशोरी व बेटी के साथ गांव चली गई थी। पुलिस ने बुधवार को बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। ~~ प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या के दो आरोपितों को जेल भेजा

Published

on

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में चार माह की बालिका को साथ में लेकर करीब साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी कुएं में कूद गई। लोगों ने दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रतलाम । शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में चार माह की बालिका को साथ में लेकर करीब साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी कुएं में कूद गई। लोगों ने दोनों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार किशोरी इंदौर की रहने वाली है। कुछ समय पहले इंदौर के युवक विष्णु ने शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म किया था। इससे किशोरी गर्भवती हो गई व चार माह पहले उसने बालिका को जन्म दिया। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था। कुछ माह पहले युवक को सजा हो चुकी है और वह जेल में है। किशोरी का नातरा (शादी) चार दिन पहले ही एक युवक से किया गया था। वह बेटी को लेकर युवक के साथ गांव में रह रही थी।

मंगलवार शाम वह बेटी को लेकर कुएं में कूद गई। जेठानी ने उसे कुएं में कूदता देख शोर मचाया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी। किशोरी की मां बुधवार दोपहर जिला अस्पताल पहुंची। मां ने बताया कि बेटी का रिश्ता शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक से कर दिया था। 12 नवंबर को किशोरी व बेटी के साथ गांव चली गई थी। पुलिस ने बुधवार को बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या के दो आरोपितों को जेल भेजा

रतलाम। औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने राजीवनगर (इंद्रलोक नगर) में हुए प्रापर्टी ब्रोकर राजेश वासन की हत्या कर लूट के मामले में पुलिस रिमांड अवधि खत्म होने पर आरोपित जगन्नााथ डाबिया निवासी मोतीनगर व कमल राठौर निवासी धीरजशाह नगर को बुधवार को पुनः न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए। इसके बाद दोनों को जेल भेजा गया। मुख्य आरोपित विजय उर्फ ब्रजेश सोलंकी निवासी न्यू अलकापुरी की तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि ब्याज पर रुपया देकर वाहन व अन्य सम्पति गिरवी रखने व प्रापर्टी ब्रोकर का कार्य करने वाले राजेश वासन निवासी राजीव नगर (इंद्रलोक नगर) विजय ने चार-पांच लाख रुपये में कार गिरवी रखकर उधार रुपये लिए थे। राजेश उससे रुपयों की मांग कर रहा था। इस पर विजय ने राजेश से अपने वाहन के दस्तावेज लूटने की साजिश रची। ताकि उसे रुपये न देना पड़े। विजय 10 नवम्बर की रात दोस्त जगन्नााथ व कमल को साथ लेकर राजेश के घर गया था। आरोपितों ने राजेश के हाथ केबल व लुंगी से बांधकर मुंह पर टेप चिपका दी थी। इसके बाद आरोपित वहां से दस्तावेज, दो एलसीडी, एक गैस टंकी, आर्टिफिशयल जेवर आदि लूटकर ले गए थे।

पुलिस ने 13 नवंबर को आरोपित जगन्नााथ व कमल को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को 14 नवंबर को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने दोनों को 16 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए थे। थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया कि विजय की तलाश में एक दल इंदौर भेजा गया है।(साभार)

Trending