RATLAM

फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, ग्राम जामथून में अवैध कॉलोनी को किया ध्वस्त

Published

on

रतलाम,। रतलाम जिले में अवैध कॉलोनी पर फिर प्रशासन का बुलदोजर चला। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी के निर्देश पर ग्राम जामथून में एक अवैध कॉलोनी का निर्माण ध्वस्त किया गया है। नायब तहसीलदार

मनोज चौहान ने बताया कि जामथून स्थित 0.365 हेक्टेयर, 0.500 हेक्टेयर एवं 0.425 हेक्टेयर भूमि पर भूमि स्वामी क्रमशः आदित्य पिता रघुनंदन तिवारी, सविता पिता रघुनंदन, रघुनंदन पिता विनोद तिवारी द्वारा अपनी भूमि पर बिना पर्याप्त अनुमति के अवैध कॉलोनी का निर्माण किया गया था जिसके संबंध में न्यायालय नायब तहसीलदार पश्चिम भाग द्वारा गठित टीम ने मौके पर निर्मित सड़क को जेसीबी द्वारा हटाया गया, कार्रवाई जारी थी।

भू-माफियाओं के संबंध में जारी समाचार का नायब तहसीलदार ने खंडन किया
विगत दिनों समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार भू-माफियाओं के शिकार हुए लोग तथा भू-माफियाओं का बिना लाइसेंस धड़ल्ले से फल-फूल रहा कारोबार शीर्षक से प्रकाशित समाचार के संबंध में नायब तहसीलदार टप्पा बड़ावदा तहसील जावरा द्वारा खंडन जारी किया गया है कि उक्त समाचार के संबंध में हल्का पटवारी के माध्यम से अभिलेखों का अवलोकन किया गया है। वर्तमान में दर्ज किसी भी शासकीय भूमि के साथ ना तो कोई छेड़छाड़ होना पाई गई है, ना ही किसी प्रशासनिक अधिकारी की संलिप्तता उसमें पाई गई है।( इ खबरटुडे से साभार)

Trending