झाबुआ

जावरा में जज को जान से मारने की धमकी देने वाले वकील के खिलाफ केस दर्ज

Published

on

रतलाम जिले के जावरा में अपर सत्र न्यायालय में बुधवार को सुनवाई दौरान एडवोकेट आईए मेव द्वारा अपर सत्र न्यायाधीश रूपेश शर्मा को जाने से मारने की धमकी और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला सामने आया है।

रतलाम, जावरा। रतलाम जिले के जावरा में अपर सत्र न्यायालय में बुधवार को सुनवाई दौरान एडवोकेट आईए मेव द्वारा अपर सत्र न्यायाधीश रूपेश शर्मा को जाने से मारने की धमकी और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला सामने आया है। इस मामले में अपर सत्र न्यायाधीश रूपेश शर्मा की रिपोर्ट पर शहर थाना पुलिस ने एडवोकेट आईए मेव के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। एडवोकेट ने जज को गोली मारने की धमकी दी थी।

———————————————————————————————————————————————

30 नवंबर को होंगे अभिभाषक संघ के चुनाव

जावरा। अभिभाषक संघ के चुनाव 30 नवंबर को होंगे। जिसमें संघ के 204 सदस्य मताधिकार का उपयोग करेंगे। संघ के मुख्य चुनाव अधिकारी एसपी सोनी ने बताया कि अभिभाषक संघ के अध्यक्ष उपाध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष सह सचिव लायब्रेयरीन सचिव के चुनाव होंगे। जिसमें निर्वाचन कार्यक्रम के तहत 16 से 19 नवंबर तक दोपहर 12 से 4 बजे तक चुनाव लड़ने वाले अपने आवेदन पत्र प्राप्त कर जमा करा सकते है। शाम 4 बजे पश्चात जांच के बाद आवेदनों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। नाम वापसी की अंतिम तारीख 23 नवंबर शाम 5 बजे तक रहेगी। नाम वापसी के पश्चात अंतिम सूची का प्रकाशन होगा। 30 जून को सुबह 11 से 3 बजे तक मतदान होगा। उसके बाद मतगणना कर परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Trending