RATLAM

राहुल गांधी को धमकी मामले पर रतलाम विधायक का बयान:विधायक चेतन्य काश्यप बोले- इंदौर में मिला धमकी भरा पत्र मुझे बदनाम करने का षड़यंत्र

Published

on

रतलाम~~राहुल गांधी इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी वाले पत्र पर विधायक चैतन्य कश्यप का नाम लिखे होने की खबर सामने आने के बाद रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप ने बयान जारी किया है। विधायक काश्यप ने मीडिया को जारी किए गए अपने बयान में कहा कि इंदौर में धमकी भरा पत्र मिलने और उसके लिफाफे पर मेरा नाम लिखा होने की जानकारी मिली। ऐसे किसी पत्र से मेरा कोई लेना देना नहीं है। यह मुझे बदनाम करने का षड़यंत्र है। गौरतलब है कि आज इंदौर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बम से उड़ा देने की धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद लिफाफे पर रतलाम विधायक का नाम लिखा होने की खबर सामने आई थी जिसके बाद रतलाम विधायक ने बयान जारी कर इस मामले पर अपना पक्ष रखा है।

इस मामले पर विधायक चेतन्य काश्यप ने मीडिया को जारी बयान में बताया कि वह वर्तमान मुंबई प्रवास पर है। जहां सोशल मीडिया से इंदौर में धमकी भरा पत्र और उसके लिफाफे पर उनका नाम लिखने के षड़यंत्र की जानकारी मिलते ही उन्होंने तत्काल रतलाम एसपी और इंदौर पुलिस कमिश्नर से चर्चा की । विधायक काश्यप ने बताया कि उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जाँच कराने और तत्काल षड़यंत्रकारी को पकड़कर उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है ।

Trending