RATLAM

रतलाम ग्रामीण भाजपा में घमासान:टिकट के लिए पूर्व और वर्तमान विधायकों की जोर आजमाइश शुरू, चर्चाओं में ग्रामीण क्षेत्र का दीप मिलन समारोह रतलाम

Published

on

रतलाम~~मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी करीब 1 साल का समय बाकी है लेकिन रतलाम ग्रामीण विधानसभा सीट पर टिकट को लेकर पूर्व और वर्तमान विधायकों में जोर आजमाइश शुरू हो चुकी है। रतलाम के नामली क्षेत्र में हुआ भाजपा कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह चर्चा में बना हुआ है। दरअसल दीप मिलन समारोह के बहाने अपनी संख्या बल और कार्यकर्ताओं के बीच पकड़ दिखाने के लिए भाजपा के टिकट के दावेदार हर विधानसभा क्षेत्र में आयोजन कर रहे हैं। पूर्व भाजपा विधायक मथुरालाल डामर और उनके समर्थकों द्वारा रतलाम ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी भी पहुंचे थे। जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गर्म है। इससे पूर्व रतलाम ग्रामीण से वर्तमान विधायक दिलीप मकवाना ने भी रतलाम के आनंद पैलेस होटल में भाजपा कार्यकर्ताओं का दीप मिलन समारोह आयोजित किया था।

बहरहाल इस मामले पर पार्टी के नेता फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। लेकिन आज दीप मिलन समारोह के बहाने रतलाम ग्रामीण के पूर्व और वर्तमान विधायक टिकट के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पार्टी के सामने पेश कर रहे हैं। रतलाम ग्रामीण से वर्ष 2013 से 18 तक विधायक रहे मथुरालाल डामर टिकट 2018 में पार्टी ने काटकर दिलीप मकवाना को दिया था। जो क्षेत्र के वर्तमान विधायक है। लेकिन अब विधानसभा चुनाव में 1 साल से भी कम समय रह गया है ऐसे में पूर्व विधायक मथुरालाल डामर दीप मिलन समारोह का आयोजन कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

Trending