RATLAM

जुनून, रोमांच और मैत्री के साथ प्रेस क्लब-11 और पुलिस-11 ने के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला

Published

on

जुनून, रोमांच और मैत्री के साथ प्रेस क्लब-11 और पुलिस-11 ने के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला

पुलिस लाईन पर कलेक्टर की मौजूदगी में एसपी सहित अधिकारियों ने प्रेस क्लब के साथ खेला क्रिकेट

राइजिंग न्यूज रतलाम। उत्साह और खेल के प्रति जुनून से भरे माहौल में रविवार सुबह पुलिस लाईन स्थित खेल मैदान पर प्रेस क्लब-11 और पुलिस-11 टीमों का मैत्री क्रिकेट मैच हुआ। तनाव दूर करके स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के द्वारा समन्वय मजबूत करने के लिए हुए रोमांचक मुकाबले में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी की मौजूदगी में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

मैच की शुरूआत में एसपी अभिषेक तिवारी , प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी एवं सचिव यश शर्मा ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया। टॉस वरिष्ठ पत्रकार सौरभ कोठारी ने उछाला। प्रेस क्लब-11 ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। प्रेस क्लब -11 ने निर्धारित 11 ओवर में 84 बनाए। टीम की ओर से सबसे शानदार प्रदर्शन समीर खान ने किया। उन्होंने 35 रनों की जोरदार पारी खेली। हिम्मत यादव, हिमांशु जोशी, दिव्यराजसिंह राठौर, यशवंत राठौर आदि ने भी अच्छा
प्रदर्शन किया। किशोर जोशी नाबाद रहे।

लक्ष्य का पीछा करते एसपी ने खेली नाबाद पारी

पुलिस टीम की ओर से एसपी ने शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की। एसपी अभिषेक तिवारी ने जब हवा में उछल कर डाईव मारते हुए एक हाथ से कैच पकड़ा तो रिंकी पोंटिंग की याद आ गई। टीम में एएसपी सुनिल पाटीदार, सीएसपी हेमंत चौहान, आरआई रामखिलावनसिंह तंवर, कई थाना और चौकी प्रभारियों ने भी अपनी टीम के लिए प्रदर्शन किया। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी पुलिस टीम में एसपी श्री तिवारी और सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मुकेश सस्तिया ने ओपनिंग की। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसपी ने नाबाद 39 रन की नाबाद पारी खेलते हुए 10वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। पुलिस टीम की ओर से जितेंद्र चौहान ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

मैदान के बाहर से भी हुआ मनोरंजन

मैच के दौरान कलेक्टर श्री सूर्यवंशी, अध्यक्ष श्री गोस्वामी, वरिष्ठ पत्रकार सौरभ कोठारी, अदिति मिश्रा, शाहिद मीर, सीएसपी हेमंत चौहान ने बेहद रोचक कॉमेंट्री की और दर्शकों का भी मनोरंजन किया। इस दौरान प्रेस क्लब उपाध्यक्ष अमित निगम, पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र जोशी, हेमंत भट्ट, मुबारिक शेरानी, जितेंद्र सिंह सोलंकी, राकेश पोरवाल, केके शर्मा, प्रदीप नागौरा, कुलदीप माहेश्वरी, भावेश डोसी, जयदीप गुर्जर, भोपाल से आए वरिष्ठ पत्रकार जाहिद मीर, नीमच से आए विरेंद्र सिंह राठौर आदि मौजूद थे। मैच के बाद कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। विजेता टीम की ओर से कप्तान एसपी अभिषेक तिवारी ने और उपविजेता टीम की ओर अध्यक्ष श्री गोस्वामी ने ट्रॉफी प्राप्त की। आभार प्रदर्शन प्रेस क्लब सचिव यश शर्मा बंटी ने किया।(राइजिंग न्यूज से साभार)

Trending