RATLAM

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया ड्राइवर, गाड़ी चुराकर हुआ था फरार

Published

on

स्थानीय पीपली बाजार से एक महिला की कार चुराने वाला उसका ड्राइवर ही निकला। कार ले जाते हुए वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को भोपाल से गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है।

जावरा । स्थानीय पीपली बाजार से एक महिला की कार चुराने वाला उसका ड्राइवर ही निकला। कार ले जाते हुए वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को भोपाल से गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार फरियादी संगीता पत्नी अशोक चौधरी निवासी नेहरू नगर भिलाई (दुर्ग) हालमुकाम कोठी बाजार जावरा ने 10 नवंबर 2022 की रात करीब साढ़े दस बजे अपनी कार (सीजी-07/सीई-3059) स्थानीय पीपली बाजार में जैन मंदिर के पास खड़ी की थी। उनकी भतीजा जय जागीरदार 19 नवंबर को सुबह साढ़े आठ बजे कार लेने वहां पहुंचा तो कार दिखाई नहीं दी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे में 18 नवंबर 2022 की सुबह 4.44 बजे एक युवक कार ले जाते दिखाई दिया।

पुलिस के अनुसार संगीता ने कैमरे में कैद युवक के बारे में बताया कि वह उनकी कार का ड्राइवर 27 वर्षीय मनोज, पुत्र धीरजसिंह धाकड़ निवासी तुमड़ी थाना खजूरी जिला भोपाल हो सकता है। शंका है कि कार वही बगैर बताए चुराकर ले गया है। पुलिस ने भोपाल पहुंचकर खोजबीन की और घेराबंदी कर मनोज धाकड़ को गिरफ्तार कर उसके पास से कार बरामद की। उससे पूछताछ की जा रही है।

Trending