RATLAM

रतलाम के युद्धर्वप्रताप बने राष्ट्रीय शूटर:रतलाम के 11 वर्षीय शूटर ने बढ़ाया रतलाम का गौरव, जिले के सबसे युवा राष्ट्रीय स्तर के शूटर बने

Published

on

रतलाम~~केरल के तिरुअनंतपुरम में आयोजित हुई 65 वी राष्ट्रीय स्तरीय शूटिंग स्पर्धा में रतलाम के युवा शूटर युद्धर्वप्रताप सिंह राठौर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रेनॉल्ट शूटर की पदवी हासिल की है। इस पर विभागीय करने के बाद शूटर अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्पर्धाओं में भाग ले सकते हैं। रतलाम की अनंत शूल पाणि शूटिंग क्लब के सूत्रों ने इस स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तर कि प्रभाव में भाग लेने की रैंक हासिल की है। जिसमें युद्धर्वप्रताप सबसे युवा है। उनके साथ एकेडमी के ध्रुव पौराणिक ने भी उच्चतम स्कोर प्राप्त कर रतलाम का गौरव बढ़ाया है।

दरअसल पिछले कुछ वर्षों में एयर राइफल शूटिंग में रतलाम नया केंद्र बनकर उभरा है यहां के 1 दर्जन से अधिक खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक हासिल कर जिले का गौरव बढ़ाया है। इस बार आयोजित 65 वी राष्ट्रीय स्तरीय शूटिंग स्पर्धा में युद्धर्वप्रताप सिंह राठौर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रतलाम जिले के सबसे युवा राष्ट्रीय स्तर के शूटर होने का गौरव प्राप्त किया है।

Trending