RATLAM

कॉलोनाइजर से परेशान रहवासी:महिलाओं ने एसडीएम से की मुलाकात, कॉलोनी अवैध घोषित कर एफआईआर की मांग

Published

on

जावरा~~जावरा की खाचरौद नाका क्षेत्र स्थित आशीर्वाद कॉलोनी में समस्याओं को लेकर शुक्रवार को महिलाओं ने शिकायत की। पहले भी अनेक बार कार्रवाई की मांग कर चुकी रहवासी महिलाएं फिर से पार्षद प्रतिनिधि के साथ एसडीएम के यहां पहुंची। ज्ञापन देकर मांग की कि कॉलोनी को अवैध घोषित कर कॉलोनाइजर पर एफआईआर दर्ज की जाए।

वार्ड 9 की पार्षद जानी भाई भगवान धाकड़ के प्रतिनिधि दशरथ धाकड़ के साथ महिलाएं एसडीएम हिमांशु प्रजापति से मिलने पहुंची। उन्होंने ज्ञापन सौंपकर बताया कि कॉलोनी में कई वर्षों से कार्य अधूरे पड़े हुए हैं। बगीचे की बाउंड्रीवॉल भी नहीं बनाई गई। नाली का निर्माण भी सही नहीं किया। इसके कारण गंदगी फैल रही है।

सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं है। कॉलोनी की सड़क से लेकर सभी कार्यों में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया। ऐसे में कॉलोनी को अवैध तरीके से वैध की श्रेणी में शामिल करवा दिया। जबकि यहां पर मूलभूत सुविधाएं नहीं है। रिंकू अमित जैन, वर्षा संदीप मोदी, लक्ष्मीबाई, गंगाबाई, सुभाष शाह, कैलाश शर्मा, दामोदर अरोड़ा ने मांग की कि आशीर्वाद कॉलोनी को वैध कॉलोनी की श्रेणी से हटाकर कॉलोनाइजर पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया जाए।

Trending