Ranapur

जहां पढ़ाई की वहीं पर पूर्व छात्र ने कर डाला बड़ा कांड, एक दिन में ही पकड़ाए

Published

on

वेब सीरीज देखकर आया आइडिया तो पूर्व छात्र ने कॉलेज में ही कर डाली वारदात

रतलाम . जिस कॉलेज में युवक ने पढ़ाई की थी उसी कॉलेज में दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। मामला रतलाम का है जहां सोमवार की रात पहाड़िया रोड स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज से 7 कंप्यूटर, 3 प्रिंटर, 1 मल्टी फंशन प्रिंटर फोटो कॉपी मशीन और 1 यूपीएस चोरी हो गए थे। इसकी रिपोर्ट मंगलवार को दोपहर 2 बजे के करीब इंचार्ज प्रिंसिपल इंदल सिंह ने लिखवाई थी। रिपोर्ट दर्ज के बाद पुलिस ने एक दिन में ही आरोपी चोरों को धर दबोचा है। पकड़ाए आरोपियों में से एक छात्र नजर अब्बासी पॉलीटेक्निक कॉलेज का ही पूर्व छात्र है। उनका एक साथी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

पूर्व छात्र निकला चोर
एसडीओपी रविंद्र बिलवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी अभिषेक तिवारी के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। शहर से बाहर जाने वाले सभी नाकों पर घेरा बंदी कर मुखबिर तंत्र और साइबर सेल की मदद से इन्हें पकड़ा गया। सूचना मिली थी कि सफेद रंग की कार में दो नई उम्र के लड़के बहुत सारे कंप्यूटर रखकर कहीं ले जा रहे हैं। तत्काल गठित टीम ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ा और पूछताछ की गई तो इन्होंने कॉलेज में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों ने बताया कि चोरी की योजना इन्होंने वेब सीरीज मनी हाइस्ट फिल्म देखकर बनाई थी।

यह किया जब्त
पुलिस ने इनके पास से 4 लाख के 7 कंप्यूटर तीन प्रिंटर एक फोटोकॉपी मशीन और घटना को अंजाम देने में प्रयोग में लाने वाली सफेद कार एमपी 43 सीबी 4245 को जब्त किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम मजहर अली निवासी नाहरपुरा जावरा, जावेद उम्र 30 साल निवासी हसन सैयद दरगाह पन्ना रोड बापू नगर थाना अखबार नगर अहमदाबाद, नजर अब्बासी उम्र 26 साल निवासी बर्फखाना जावरा को गिरफ्तार हैं। मजहर अली सेल्समैन है। जावेद और नजर अब्बासी प्राइवेट जॉब करते है। इनका एक साथी अब भी फरार है।

Trending