RATLAM

देर रात महू-नीमच हाईवे पर हादसा, युवक की मौत

Published

on

 

रतलाम~~बडऩगर का रहने वाला था मृतक, रात को बाइक से हाईवे से गुजरने के दौरान हुआ हादसा

रतलाम. महू-नीमच हाईवे पर यदि आप दो पहिया वाहन से जा रहे हैं तो सावधान हो जाइये क्योंकि इस मार्ग से गुजरने वाले भारी वाहन कभी भी आपके लिए दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। वाहन चालक रात के समय अनियंत्रित गति से वाहनों को दौड़ाते हैं और इसी दौरान वे किसी को भी चपेट में लेकर फर्राटे से निकल जाए किसी को पता नहीं चल पाता है। ऐसी ही दुर्घटना धराड़ में बीती रात हुई। बडऩगर के 23 साल के एक युवक की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई।

टोल नाके की एंबुलेंस लाई शव को
मिली जानकारी के अनुसार रात में बडऩगर के हवेली निवासी 22 वर्षीय गणेश पिता सेवालाल बाइक से हाईवे से गुजर रहा था। वह बाइक से कहां गया था यह फिलहाल जानकारी नहीं है। बताया जाता है कि वह बाइक से धराड़ के यहां पहुंचा ही था कि रात करीब 12 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। काफी देर बाद किसी को पता चला तो पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।
मेडिकल कॉलेज ले गए शव को
सूचना मिलने के बाद टोल नाके की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और उसे लेकर जिला अस्पताल आई। घायल गणेश गंभीर रूप से घायल होने और मौके पर ही काफी समय तक पड़े रहने से उसके शरीर से खून ज्यादा बह निकला और बाद में उसे अस्पताल लाने के दौरान ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में पीएम की व्यवस्था नहीं होने से रात में ही शव को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। मेडिकल कॉलेज पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पोस्टमार्टम करवा रहे
रात में हुई सडक़ दुर्घटना में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिवारजनों को सूचना दे दी गई है और वे भी आ चुके हैं।
जगदीश सिंघाड़, एएसआई बिलपांक

Trending