RATLAM

बच्चों के स्वास्थ्य रक्षा के लिए कंबल, हीटर एवं मनोरंजन के दिए उपकरण

Published

on

लायंस क्लब समर्पण की पहल  सुविधाओं एवं दिक्कतों के बारे में पूछा, समाधान के लिए किया आश्वस्त

रतलाम, । सामाजिक सरोकार के तहत लायंस क्लब समर्पण ने थैलेसीमिया, सिकलसेल और हीमोफीलिया बच्चों को ठंड में रक्त चढ़ाने पर दिक्कत पर उनके लिए वार्ड में कंबल, हीटर एवं मनोरंजन के लिए दो पेन ड्राइव भेंट की। सुविधाओं एवं दिक्कतों के बारे में पूछा। समाधान के लिए आश्वस्त किया।

बच्चों की जरूरत के मद्देनजर काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सदस्य समाजसेवी गोविंद काकानी ने लायंस क्लब समर्पण की अध्यक्ष अर्चना अग्रवाल से संपर्क किया। उन्होंने अपनी टीम सदस्य भारती उपाध्याय, नीता अग्रवाल, विनीता नागोरिया, लीना अग्रवाल के साथ अस्पताल पहुंचकर कंबल एवं फल फ्रूट वितरण किए।

तत्काल बच्चों को मिली सौगात

दो पेनड्राइव जिसमें बच्चों के लिए गीत एवं पिक्चर की व्यवस्था लायंस क्लब समर्पण सदस्य श्रीमती अग्रवाल ने अपने इसी महीने आने वाले जन्मदिन के उपलक्ष में अग्रिम देने का एवं हीटर वार्ड सिस्टर अलका टाटावत द्वारा देने का तत्काल निर्णय लिया।

बच्चों के चेहरे पर आई मुस्कान

काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव श्री काकानी ने बच्चों के चेहरे पर आई मुस्कान को इंगित करते हुए सेवाभावी संस्था प्रमुखों से कहा कि हम इनके दुख पूरी तरह से दूर नहीं कर सकते परंतु कम तो कर सकते हैं। इसमें आपका सहयोग सदैव मिलता रहे।

सुविधाओं एवं दिक्कतों के बारे में पूछा

सिविल सर्जन डॉ आनंद चंदेलकर, प्रभारी शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आर सी डामोर, वार्ड सिस्टर राजू बाला, अलका टाटावत, काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव काकानी ने उपस्थित गंभीर बीमारी से ग्रसित नन्हे बच्चे शिवन्या ,देवराज, अयाज, महेश, विकास ,काव्या, तनीषा एवं सलोनी को वार्ड में मिल रही सुविधाओं एवं दिक्कतों के बारे में पूछा। उन्होंने बच्चों एवं परिवार सदस्य द्वारा बताई गई परेशानियों को भी शीघ्र दूर करने का आश्वस्त किया। हरमुद्दा से साभार

Trending