RATLAM

जावरा के पॉलिटेक्निक कॉलेज में चोरी का मामला:4 कम्प्यूटर व 4‌ प्रिंटर ले गए थे चोर, पुलिस ने 24 घंटे में पकड़े 3 आरोपी

Published

on

जावरा ~~जावरा के पॉलिटेक्निक कॉलेज से 4 कम्प्यूटर व 4‌ प्रिंटर चोरी के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया है। इसमें 2 आरोपी जावरा व एक अहमदाबाद का है। इनमें इसी कॉलेज का पूर्व छात्र भी शामिल है।

टीआई प्रकाश गड़रिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया था कि कॉलेज में बदमाश पीछे की तरफ से प्राचार्य कक्ष में पहुंचे और बाउंड्रीवाल फांद कर कक्ष के पीछे लगी एसी विंडो तक गए। एसी तोड़कर नीचे फेंका और फिर खिड़की की ग्रिल हटाकर अंदर घुस गए थे। प्राचार्य टेबल पर रखा कम्प्यूटर और दूसरे स्टाफ के कम्प्यूटर, सीपीयू व डेस्कटॉप चुरा लिए। कुल 7 कम्प्यूटर, एक मल्टीफंक्शन व तीन सामान्य प्रिंटर और एक ईपीएस चोर ले गए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व साइबर सेल से खोजबीन शुरू कर दी थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कार से जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी मजहर अली पिता मुजफ्फर हुसैन (25) निवासी महारपुरा जावरा,‌ जावेद पिता अब्दुल हकीम पठान (30) निवासी अहमदाबाद, नजर अब्बासी पिता शब्बीर हुसैन (26) निवासी बरफखाना जावरा को गिरफ्तार कर कम्प्यूटर जब्त किए। इनमें से नजर कालेज का पूर्व छात्र भी है। पुलिस ने अपराध में उपयोग की गई कार भी जब्त की है।

इनकी रही मुख्य भूमिका
आरोपियों को जल्द पकड़ने में एसआई राजेश मालवीय, प्रियंका चौहान, युनुस खान, हेमंत परमार, रविंद्र सिंह, ललित जगावत, महेंद्र सिंह, समरथ पाटीदार, साइबर सेल के विपुल भावसार की सराहनीय भूमिका रही।

Trending