RATLAM

नाबालिक बच्चों के अपहरण की कोशिश:नाबालिक बच्चों को चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले जा रहा था आरोपी, पुलिस की नाकेबंदी से पकड़ाया आरोपी

Published

on

रतलाम !  पिपलोदा थाना क्षेत्र के आकतवासा गांव में दो नाबालिग बच्चों को चाकू की नोक पर अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम की है । जहां आरोपी बंकट फरियादी के लड़के और भतीजे को चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर नामली की तरफ जा रहा था। फोरलेन पर पुलिस की चेकिंग के दौरान मामला संदेहास्पद लगने पर पुलिस ने बच्चों के पिता को फोन कर सूचना दी। जिसके बाद बच्चों ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत पिपलोदा पुलिस थाने दर्ज करवाई है।

नाबालिक बच्चों के अपहरण के प्रयास का मामला आकतवासा गांव का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव के कन्हैयालाल का पुत्र और भतीजा शाम को खेत पर पैदल जा रहे थे। गांव का ही बंकट चर्मकार मोटरसाइकिल से बच्चों के पास पहुंचा और उन्हें चाकू दिखाकर गाड़ी पर बैठ जाने की धमकी दी। दोनों बच्चों को मोटरसाइकिल पर बैठाकर आरोपी नामली की तरफ जा रहा था। जहां नामली थाना पुलिस द्वारा नाकेबंदी कर रूटीन चेकिंग की जा रही थी। पुलिस जवानों ने मोटरसाइकिल रोककर जब आरोपी और बच्चों से पूछताछ की तो मामला संदेहास्पद होने पर परिजनों को सूचना दी गई और बच्चों को परिजनों के सुपुर्द किया गया। बाद में बच्चों ने पूरा मामला परिजनों को बताया। परिजनों की शिकायत पर पिपलोदा थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपहरण के प्रयास और धमकाने की विभिन्न धाराओं में प्रकरण कर लिया है।

Trending