RATLAM

जमीनी विवाद को लेकर धारदार हथियार से हमला:पिता-पुत्र को बेहोश होने तक पीटा, दोनों रतलाम रेफर

Published

on

आलोट ! जमीन विवाद के लिए कुछ लोगों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के बाद दोनों बेहोश हो गए। घटना के बारे कुछ लोगों ने परिजनों को बताया। परिजनों ने डायल 100 को कॉल किया। उसके बाद दोनों को गंभीर हालत में आलोट सिविल हॉस्पिटल लाया गया। बाद में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मामला आलोट का है। राधेश्याम पिता भागीरथ कुमावत और महेश पिता राधेश्याम कुमावत निवासी शंकर मंदिर रोड धरोला खेत पर काम करने जा रहे थे। इसी दौरान धरोला निवासी जुजार, ईश्वर, प्रभु, लाखन, कैलाश, दिलीप और समरथ रास्ते में मिल गए। इन्होंने दोनों पिता-पुत्र को पीटने की योजना बना रखी थी। सभी ने मिलकर दोनों पर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने तलवार, लठ और पत्थर से हमला किया।

जमीन का 8 साल पुराना विवाद

पीड़ित के भाई दिनेश ने बताया कि जमीन पर 8 साल से विवादों में चल रहा है। जमीन हमारे परिवार की है। आरोपियों ने उस पर जबरन कब्जा कर रखा है। राजस्व निरीक्षक कई बार मौके पर आकर सीमांकन भी कर चुके हैं। फिर भी आरोपी उस पर दोबारा कब्जा कर लेते हैं। पीड़ित परिवार इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात कर चुका है।

पुलिस नहीं कर रही मदद
पीड़ित परिवार ने कहा कि गांव के बाहुबली लोग हमें डराते और धमकाते हैं। पुलिस ने भी अभी तक हमारी कोई मदद नहीं की है। आज की घटना के बाद भी पुलिस ने मौके पर पहुंचने में करीब एक घंटा लगा दिया।

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना
उप निरीक्षक लक्ष्मी नारायण गिरी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को रतलाम रेफर किया है। मारपीट करने वाले 7 आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को पकड़ने के लिए आलोट पुलिस थाने से दल को रवाना किया है।

Trending