RATLAM

हादसे के बाद प्रशासन का एक्शन:सातरुंडा चौराहे पर बनाए गए स्पीड ब्रेकर, कलेक्टर और एसपी के साथ निरीक्षण करने पहुंचे ग्रामीण विधायक

Published

on

रतलाम~~रतलाम में रविवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। घटनास्थल का निरीक्षण करने ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना आज दोपहर कलेक्टर और एसपी के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने फोरलेन पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने के निर्देश एमपीआरडीसी के अधिकारियों को दिए। वहीं, चौराहे के दोनों तरफ अतिक्रमण हटाने कि कार्रवाई भी शुरू की गई है। गौरतलब है कि रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया था जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंचे रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना ने कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को फोरलेन पर स्थित दुर्घटना के ब्लैक स्पॉट के बारे में ठोस कार्रवाई किए जाने की बात कही। वहीं, निरीक्षण के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने चौराहे के दोनों तरफ अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। जिसके बाद सातरुंडा चौराहे पर अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

Trending