RATLAM

जावरा में पति ने पत्नी को पीटा:पति बोला- तु मुझे बदनाम कर रही और कर दी पिटाई, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज ~~

Published

on

जावरा ! जावरा क्षेत्र के ग्राम नेतावली में एक महिला की उसके पति ने पिटाई कर दी। पति का कहना है कि बार-बार तू झूठी बातें और झूठे आरोप लगाकर हमें बदनाम करती हैं। इसी बात पर विवाद बढ़ा और महिला ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।रिंगनोद पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम नेतावली निवासी संगीताबाई पति नाथूलाल दडिंग (30) के साथ उसके पति नाथूलाल ने मारपीट की। संगीता ने पुलिस को बताया कि उसके पति और उनके रिश्तेदार आए दिन उसके साथ विवाद करते हैं। रात में अचानक विवाद किया और उन्होंने मेरे साथ मारपीट की।

पत्नी पर बदनाम करने का लगाया आरोप

नाथूलाल का कहना है कि तू मुझे बदनाम कर रही हैं। मुझ पर झूठे आरोप लगा रही जबकि मैने ऐसा कुछ नहीं किया हैं। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसमें पति नाथूलाल ने अपनी पत्नी संगीता के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी। संगीता ने अपने पति की शिकायत पुलिस में की।

इस आधार पर पुलिस ने नाथूलाल पर आईपीसी की धारा 323, 294, 506 में प्रकरण दर्ज किया गया हैं। पुलिस के जांच अधिकारी एस‌आई गिरधारी परमार ने बताया महिला के साथ पति ने मारपीट की। रिपोर्ट दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी हैं।

Trending