RATLAM

व्यापारी का लाखों का माल लेकर फरार हो गया पिकअप का ड्राइवर

Published

on

ट्रांसपोर्टर ने भरवाया था मंडी व्यापारी का माल एहमदनगर के लिए, 1 दिसंबर से आज तक नहीं पहुंचा न पता चला

रतलाम. ट्रांसपोर्टर के माध्यम से लहसुन-प्याज मंडी व्यापारी के यहां से तीन टन लहसुन लेकर अहमदनगर के लिए 1 दिसंबर को निकला पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया। आज तक वह न तो एहमदनगर पहुंचा और न ही चालक और उसके वाहन का कोई पता चल पाया है। ट्रांसपोर्टर ने सालाखेड़ी चौकी पर आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ आवेदन दिया है। पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

शहर सराय निवासी मोहम्मद इब्राहीम कुरैशी पिता मोहम्मद इकबाल कुरैशी ने बताया कि महू-नीमच फोरलेन रोड पर उसका ट्रासपोर्ट है। 1 दिसंबर को शाीनगर निवासी सुनील अग्रवाल ने फोन लगाकर बताया कि एहमद नगर गाडी भरनी है। गाड़ी में तीन टन लहसुन भरकर ले जाना है। शाम करीब चार एक पिकअप का ड्राइवर ट्रांसपोर्ट पर आया और बोला कि मेरी गाड़ी लगानी है।
दत्तीगांव का बताया था चालक ने खुद को
प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद उससे चर्चा की तो उसने स्वयं को दत्तीगांव का रहने वाला बताया और गाड़ी नंबर पूछा तो एमपी 11 जी 3178 बताया। चालक का मोबाइल नंबर लेकर उसे सैलाना बस स्टैंड स्थित मंडी में सुनील अग्रवाल के गोदाम पर भेज दिया। सुनील ने उसे पांच हजार रुपए एडवांस देकर शाम करीब छह बजे रवाना कर दिया था। उसके बाद से ही ड्राइवर का फोन बंद आ रहा है।
पिछले साल भी लग चुका है व्यापारी को चुना
पिछले साल भी मंडी के एक व्यापारी के साथ प्याज के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी हो चुकी है। रतलाम के व्यापारी ने करीब 30 लाख का प्याज भेजा लेकिन जिस फर्म को उसने माल भेजा था वह फर्म ही फर्जी निकल गई थी।
जांच कर रहे हैं मामले की
मामले में आवेदन मिला है जिसके आधार पर जांच की जा रही है।~~सत्येंद्र रघुवंशी, सालाखेड़ी चौकी प्रभारी

Trending