RATLAM

जीएम का दौरा 15 को:उज्जैन से बकानिया भौंरी पहुंचे डीआरएम रतलाम

Published

on

रतलाम~~चार दिन बाद 15 दिसंबर को होने वाले पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक एके मिश्र के सालाना निरीक्षण को लेकर पूरा मंडल सक्रिय हो गया है। सभी शाखाओं में रिकॉर्ड अपडेट किया जा रहा है। वहीं मैदानी स्तर पर भी बड़े पैमाने पर तैयारी चल रही है। खासतौर पर उज्जैन से बकानिया भौंरी सेक्शन की चेकिंग करेंगे। कोई कमी न रह जाए इसके लिए महाप्रबंधक के पहले शनिवार को मंडल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार ने उज्जैन-बकानिया भौंरी सेक्शन का जायजा लिया। निरीक्षण यान में उनके साथ मंडल के वरिष्ठ अधिकारी भी रहे।

डीआरएम सुबह 7.45 बजे स्वचालित निरीक्षण यान परख से रवाना हुए। रतलाम से नागदा, फिर नागदा से उज्जैन और उसके बाद उज्जैन से बकानिया भौंरी तक गए। इस दौरान स्टेशन, ट्रैक, बड़े ब्रिज, क्रॉसिंग पाइंट, इलेक्ट्रिफिकेशन की कमियों को चेक किया।

रतलाम-नीमच दोहरीकरण का अपडेट भी लेंगे जीएम
महाप्रबंधक दौरे में रतलाम-नीमच दोहरीकरण समेत मंडल में चल रहे प्रमुख प्रोजेक्ट का अपडेट भी लेंगे। इसके लिए सभी शाखा प्रमुख प्रोजेक्ट का ताजा स्थित को लेकर प्रेजेंटेशन बनवा रहे हैं। इसके अलावा महाप्रबंधक गति शक्ति यूनिट, लोडिंग-अनलोडिंग और मिशन रफ्तार के तहत ट्रेनों को 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर चलाने के लिए किए जा रहे कार्य की भी जानकारी लेंगे।

Trending