RATLAM

छात्रों ने विधायक गेहलोत को दिया ज्ञापन:महाविद्यालय के पास बसें रुकवाने के साथ ही किराये में भी छूट देने की मांग ​​​​​​​

Published

on

सैलाना !! महाविद्यालय के समक्ष यात्री बसें रोकी जाएं। अन्य गांवों में जाने वाले छात्रों को किराये में 50 प्रतिशत छूट दी जाए। यह मांग आसपास के अंचल के कई महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं ने विधायक हर्षविजय गेहलोत से की।विधायक गेहलोत के निवास पर पहुंचे छात्र-छात्राओं ने दिए ज्ञापन में अपील की है कि वे इस मामले में हस्तक्षेप कर महाविद्यालयीन छात्रों को राहत दिलाएं। ज्ञापन में कहा कि सैलाना महाविद्यालय के शिवगढ़, सरवन, चंद्रगढ़, केलकच्छ, बेड़दा सहित अन्य कई गांवों से बड़ी संख्या में आदिवासी विद्यार्थी अध्ययन के लिए आते हैं।

उनको आवाजाही में बहुत परेशानी होती है। कई बार महाविद्यालय के सामने यात्री बस ड्राइवर बसें नहीं रोकते हैं। तो छात्रों को 2 किमी दूर से पैदल चलकर बस स्टैंड जाना पड़ता है। विधायक गेहलोत ने प्रशासन व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को मोबाइल पर निर्देश दिए कि महाविद्यालय छात्रों को आने वाली दिक्कतें दूर की जाएं और बसें महाविद्यालय के सामने रुकवाई जाएं। किराए में छूट भी दी जाए।

Trending