RATLAM

अपराध:जामण नदी के पास मिली खोपड़ी, परिजन को शक सवा महीने पहले गायब राजू की तो नहीं

Published

on

रतलाम ~~सवा महीने पहले कालाखेत गांव से 22 साल के एक युवक को कुछ लोग उठा ले गए। परिजन ने 20 नवंबर को शिवगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। युवक के मामा को एक व्यक्ति ने बताया कि उसके एक परिचित ने एक वीडियो दिखाया था जिसमें कुछ लोग तुम्हारे भांजे के साथ जामण नदी के पास मारपीट करते हुए दिख रहे थे। इस पर मामा और परिजन ने जामण नदी के आसपास तलाश शुरू की तो वहां उन्हें कंकाल की एक खोपड़ी मिली। पुलिस का कहना है कि डीएन से पता चलेगा कि खोपड़ी किसकी है।

पलसोड़ी निवासी नाथूलाल गुर्जर ने बताया कि मेरे भांजे राजू उर्फ राजपाल पिता मांगू गुर्जर (22) को 4 नवंबर को कुछ लोग बाइक पर बैठाकर जबरन गांव से ले गए थे। यह जानकारी मुझे ग्रामीणों से मिली थी। काफी तलाश के बाद भी राजू नहीं मिला तो 20 नवंबर को शिवगढ़ थाने पहुंचे। वहां गुमशुदगी दर्ज की कराई। बिबड़ोद निवासी परिचित कमल ने मुझे बताया कि उसके परिचित कालू निवासी जामण ने उसे एक वीडियो दिखाया था। जिसमें जामण नदी के यहां कुछ लोग राजू को मारते हुए दिख रहे हैं।

इस आधार पर कमल व परिजन के साथ मिलकर मैंने पर्यावरण पार्क के सामने जामण नदी के यहां तलाश की तो रविवार दोपहर में नदी के पास कंकाल की एक खोपड़ी मिली। सूचना पर डीडी नगर थाना पुलिस ने उसे जब्त कर मेडिकल कॉलेज भिजवाया है। परिजन यह खोपड़ी राजू की ही होने की आशंका जता रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। डीडी नगर थाना एसआई शांतिलाल चौहान ने बताया कि खोपड़ी व पिता के डीएनए मैच करवाएंगे ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके। अभी तो यह भी पता नहीं है कि यह खोपड़ी पुरुष की है या महिला की। इसके लिए सैम्पल इंदौर भेजे जाएंगे। रिपोर्ट हफ्तेभर में आएगी।

अवैध शराब ले जाते पकड़ाया था राजू
शिवगढ़ थाना टीआई अमित शर्मा ने बताया कि राजू उर्फ राजपाल गुर्जर कोरोनाकाल में अवैध रूप से शराब ले जाते हुए गिरफ्तार हुआ था। उसके मामा ने बताया कि राजू 22 महीने जेल में रहकर आया है।

वीडियो की जानकारी मिली है लेकिन देखा नहीं है- गुमशुदा राजू के मामा ने उसके किसी परिचित के वीडियो देखने और उस आधार पर उसे तलाश करने की जानकारी दी है। अभी हमारे पास वीडियो नहीं आया है। जिसने वीडियो दिखाया था उससे पूछताछ की जाएगी।
अमित शर्मा, टीआई, शिवगढ़ थाना

Trending