झाबुआ

भाजपा के नवीन कार्यालय के शुभारंभ के अवसर भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी की घोषणा कीगई ।

Published

on


झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय का मंगलवार को जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया द्वारा विधिवत पूजा पाठ के साथ मौजीपाडा क्षेत्र में शुभारंभ किया गया । इस अवसर पर श्री भूरिया ने सभी पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि भाजपा का महामंत्र ’’ चरैवेति-चरैवैति’’ होकर हमे बिना किसी विश्राम के साथ पार्टी एवं संगठन को मजबुत बनाने के लिये कार्य करना है तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा चलाई जारही जन हितैषी योजनाओं एवं कार्यक्रमों को जिले के अन्तिम छोर तक हर व्यक्ति को पहूचाने में अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वहन करना है। अब वक्त आ गया है कि हम अविराम जुट जाये तथा गुजरात की तरह प्रदेश एवं जिले में भी भाजपा के आधार को मजबुती प्रदान करने तथा हर सीट पर प्रचंड जीत दर्ज कराने के लिये जुट जाये।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भानू भूरिया ने नवीन कार्यालय में सर्व प्रथ्रम भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के कार्यकारिणी एवं पदाधिकारियों की घोषणा की । एनजीओ प्रकोष्ठ के मनोज अरोडा ने बताया कि नवीन कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी स्वय सेवी सस्थायें प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी को घोषणा जिलाध्यक्ष श्री भूरिया प्रदेश संयोजक श्रीराम रघुवंशी की सहमति तथा संभागीय सह संयोजक लोकेन्द्र सिंह वर्मा भाजपाध्यक्ष भानु भूरिया के अनुमोदन अनुसार श्री मनोज अरोडा ने की तदनुसार पेटलवद विधानसभा प्रभारी हरिश राठौर को जिला सह संयोजक, झाबुआ गा्रमीण से राकेश डामेर को मंडल संयोजक झाबुआ गा्रमीण, कल्याणपुरा के निये मंडल संयोजक ओम प्रकाश राठौर, पारा मंडल के लिये मंडल संयोजक कलमभाई चौहान, रायपुरिया मंडल के लिये मंडल संयोजक शुभम भारती को तथा सारंगी मंडल के लिये राजेश मेडतवाल को मंडल संयोजक मनोनित किया गया है । इसी प्रकार झाबुआ मंडल मे अजय गुण्डिया को मंडल संयांजक तथा मुकेश गवली, अजय भूरिया एवं रजनिश गामड को सह संयोजक के रूप मे मनोनित किया गया ।
भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ के सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी का इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया, क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, जनजाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर, पूर्व विधायक सुश्री निर्मला भूरिया, पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओम प्रकाश शर्मा, दौलत भावसार, लक्ष्मणसिंह नायक, शैलेष दुबे सहित जिले के सभी पदाधिकारियों एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बधाईया प्रेषित की है।
श्री मनोज अरोडा ने सभी नव नियुक्तों से आव्हान किया है कि वे पार्टी की रीति नीती के अनुरूप् अंचल में कडी मेहनत के साथ कार्य करके भाजपा के जनाधार को मजबुत बनाने में अपनी प्रखर भूमिका का निर्वाह करें ।

Trending