झाबुआ

*अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल में किया गया खिलाड़ियों का सम्मान

Published

on

झाबुआ —- आज दिनांक 14 दिसंबर 2022 बुधवार कोअंकुरम इंटरनेशनल स्कूल में खिलाड़ियों का सम्मान किया गया।


11 दिसंबर को भोपाल में स्टेट मास्टर एथलेटिक कॉम्पटीशन का आयोजन हुआ था,जिसमें 30 से लेकर 70 साल के लोगों ने हिस्सा लिया था। इसमें झाबुआ से 17 एथलेटिक ने हिस्सा लिया था। इसमें खास बात यह रही कि 45,50 व 70 की उम्र के खिलाड़ियों ने ना केवल हिस्सा लिया बल्कि अपनी अद्भुत क्षमता के बल पर गोल्ड और सिल्वर मेडल भी जीते।
हमारा परम सौभाग्य है कि आज हमने अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल में उन विजयी खिलाड़ियों का स्वागत एवं अभिनंदन तिलक लगाकर व हस्त निर्मित गुलदस्ता देकर किया ।
कार्यक्रम में उपस्थित विजयी खिलाड़ियों में नाम प्रफुल्ल शर्मा जी, डॉ नीलिमा चौहान, सीताराम डामोर, रेम सिंह डामोर, विनीता बारिया, रुचिका बारिया, मून सिंह परमार, मेघा सिंगार, देवा लाल जी परमार, कोमल बारिया उपस्थित रहे। प्रफुल्ल शर्मा जी ने बच्चों को खेल का महत्व बताया। नीलिमा चौहान जी ने बताया कि किस प्रकार हम खेल खेलने से स्वस्थ रहते हैं। सीताराम डामोर जी ने बताया कि महिलाओं व बालिकाओं को खेल के प्रति जागरूक रहना चाहिए व स्वतंत्र होकर खेल खेलना चाहिए। डॉ.लोकेश दवे ने खिलाड़ियों को प्राप्त उपलब्धियों के बारे में बच्चों को विस्तृत जानकारी दी।इस आयोजन में समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे। डॉ. चारुलता दवे ने कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम के समापन में विद्यालय परिवार की ओर से अतिथियों को उपहार भेंट किया गया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका अर्चिता राठौर के द्वारा किया गया।

Trending