अलीराजपुर

अलीराजपुर – ग्राम झंड़ाना में विकासखंड स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन हुआ , शिविर को कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता चौहान ने संबोधित किया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

शिविर में पात्रताधारियो को विभिन्न पेंशन योजनाओं के स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए , सोंडवा में एक सप्ताह तक मोतियाबिंद एवम दंत रोग के मरीजों का चिन्हांकन अभियान आयोजित होगा ।

शिविर में पात्रताधारियो को पेंशन योजनाओं के स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए ।
शिविर को संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता चौहान ।

अलीराजपुर – आज झंडाना में विकासखंड स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में विशेष रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अनिता चौहान उपस्थित रहीं। अपने संबोधन में उन्होंने उपस्थित ग्रामीणजन से केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। शिविर को संबोधित करते हुए कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने कहा जन समस्या निवारण शिविर ग्रामीणों तक पहुंचकर समस्याओं के निराकरण का योग्य माध्यम है। अधिक से अधिक ग्रामीणजन शिविर का लाभ ले। शिविर में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में 15 बुजुर्ग व्यक्तियों का मोतियाबिंद चिन्हाकन हुआ। कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए की आगामी एक सप्ताह सोंडवा विकासखंड में सर्वे अभियान आयोजित कर मोतियाबिंद एवम दांत रोग से ग्रसित व्यक्तियों का चिन्हाकन किया जाएगा। सघन रूप से अभियान के रूप में मैदानी अमला कार्य करेगा। मोतियाबिंद एवम दांत रोग से ग्रसित व्यक्तियों के उपचार हेतु जिला प्रशासन द्वारा विशेष कैम्प आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम को भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष श्री वकील सिंह ठकराला ने भी संबोधित करते हुए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। शिविर में विभिन्न पेंशन योजनाओं के स्वीकृति पत्र पात्रताधारियो को प्रदान किए गए। शिविर में स्वागत उद्बोधन एसडीएम सुश्री प्रियांशी भंवर ने दिया। शिविर में बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे ।

Trending