झाबुआ

फिल्म ‘पठान’ का झाबुआ में भी विरोध, बजरंग दल ने जलाए शाहरुख-दीपिका के पोस्टर

Published

on

✍️शाहरूख, दीपिका की फिल्‍म पठान के खिलाफ हिंदू और मुस्लिम दोनों भड़के, देशभर में हो रही रिलीज पर रोक की मांग!

अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को देश में कई जगह जमकर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पठान फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका की ड्रेस के रंग को लेकर आपत्ति जताई जा रही हैं। रविवार को झाबुआ के राजवाड़ा चौक पर विहिप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म का बहिष्कार किया, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पोस्टर जलाए और फिल्म को बैन करने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण के विरोध में नारेबाजी भी की।

✍️मुस्लिम समुदाय ने भी करी बॉयकॉट की अपील

भोपाल में उलेमा बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष काजी अनस अली ने बयान जारी कर कहा है कि पठान फिल्म में अश्लीलता परोसी गई है। फिल्म के जरिए इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। उन्होंने एक बयान जारी कर मुस्लिम समाज से फिल्म पठान का बायकॉट करने की अपील की है। साथ ही अनस अली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि फिल्म से देश की शांति भंग हो सकती है।

✍️यह है पूरा विवाद

दरअसल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया गया, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ भगवा रंग की बिकनी पहन कर एडल्ट सीन दिए हैं। इस बात को लेकर इस फिल्म का विरोध हो रहा है। कई जगह फिल्म को रिलीज करने वाले थिएटर को जला देने तक का बयान भी सामने आ चुका है।

ये रहे उपस्थित: विश्व हिन्दू परिषद् जिला सह मंत्री तौलिया मेडा,बजरंग दल जिला सह संयोजक प्रवीन मेडा,बजरंग दल जिला सह सुरक्षा प्रमुख अंकित जी भाबोर,
मोहन भाबोर, रितेश भाबोर एवं अन्य कार्यकर्ता।

Trending