झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह की अध्यक्षता में बस्ती विकास योजना एवं सांसद एवं विधायक निधि के कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित की गई ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

बस्ती विकास योजना बैठक ।

झाबुआ – कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह की अध्यक्षता में जनजातीय कार्य विभाग अंतर्गत संचालित अनुसुचित जनजाति एवं अनुसुचित जाति बस्ती विकास योजना के अंतर्गत लिये गये कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित की गई , श्रीमती सिंह के द्वारा बैठक में इस योजना के अंतर्गत स्वीकृत कार्यो की स्थिति 2020-21 एवं 2021-22 के कार्यो की कार्यवार समीक्षा की गई। जिसमें पूर्ण कार्य, अपूर्ण कार्य, प्रगतिरत कार्य एवं अप्रारंभ कार्य के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देश दिये की जनपद पंचायतवार इन कार्यो की सतत् माॅनिटरिंग करें एवं अपने भ्रमण के दौरान इन कार्यो की वस्तुस्थिति प्राप्त करें । प्रतिमाह इसकी बैठक भी आयोजित करें। बैठक में सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग के द्वारा पीपीटी के माध्यम से कार्यो को प्रदर्शित किया गया ।

सांसद एवं विधायक निधि के अंतर्गत चल रहे कार्यो की बैठक ।

कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह की अध्यक्षता में सांसद निधि एवं विधायक निधि के अंतर्गत लिये गये कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित की गई , बैठक में श्रीमती सिंह के द्वारा सांसद निधि एवं विधायक निधि के कार्यो की कार्यवार समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिये जिसमें अपूर्ण कार्यो को तत्काल पूर्ण करने एवं जो कार्य पूर्ण हो गये है उनका सीसी प्रमाण पत्र तत्काल भेजने के निर्देश दिये। इसके अतिरिक्त नियमित रूप से अपूर्ण कार्यो की सतत् माॅनिटरिंग कर पूर्ण करायें जाने के निर्देश दिये ।

Trending