RATLAM

सुशासन दिवस के उपलक्ष में शपथ ली गई

Published

on

सुशासन दिवस के उपलक्ष में शपथ ली गई

रतलाम देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्म दिवस 25 दिसंबर सुशासन दिवस के उपलक्ष में 23 दिसंबर को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सुशासन की शपथ ली गई। कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा सभाकक्ष में उपस्थित सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जमुना भिड़े, डिप्टी कलेक्टर श्री त्रिलोचन गौड़, निगम आयुक्त श्री हिमांशु भट्ट, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास श्री रजनीश सिन्हा, जिला आपूर्ति अधिकारी श्री एस.एच. चौधरी, जिला योजना अधिकारी श्री बी.के. पाटीदार, डूडा परियोजना अधिकारी श्री अरुण पाठक, उपसंचालक सामाजिक न्याय श्रीमती संध्या शर्मा, एनआरएलएम  प्रबंधक श्री हिमांशु शुक्ला  सहित उपस्थित अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों को सुशासन की शपथ दिलाई गई।

इस अवसर पर कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी, सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जमुना भिड़े द्वारा श्री अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। सभाकक्ष में उपस्थित अधिकारियों द्वारा कार्यक्रम में सुशासन के विषय पर अपने विचार व्यक्त किए गए। कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को सुशासन के उच्च आदर्शो को अपनाने का आग्रह किया। आमजन के हित में संवेदनशीलता, ईमानदारी, सक्रियता एवं पारदर्शिता के साथ कार्य करने की बात कलेक्टर ने की।

सुशासन दिवस के अवसर पर जिले के विभिन्न स्थानों पर शासकीय कार्यालयों में सुशासन की शपथ ली गई – मैं सत्य निष्ठा से शपथ लेता हूं/लेती हूं कि मैं प्रदेश में सुशासन के उच्चतम मापदण्डों को स्थापित करने के लिए सदैव संकल्पित रहूंगा/रहूंगी और शासन को अधिक पारदर्शी, सहभागी तथा जनकल्याण केन्द्रीत तथा जवाबदेह बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करता रहूंगा/रहूंगी। प्रदेश के नागरिकों के जीवन स्तर में सुधार लाने के लक्ष्य को पाने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा/रहूंगी।

Trending