RATLAM

स्वच्छता का सोख्ता गड्‌ढा 4 दिन में क्षतिग्रस्त:20 हजार रुपए में बने सोख्ता की दीवार में आई दरार, पंच ने कहा- हो रहा भ्रष्टाचार

Published

on

आलोट~~आलोट की ग्राम पंचायत थूरिया में स्वच्छता मिशन के अंतर्गत कार्य किया जा रहा है। इस काम में भ्रष्टाचार के आरोप पंचायत के पंच ने लगाए है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता मिशन के अंतर्गत होने वाले कार्य भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहे हैं। इस मामले में कलेक्टर से शिकायत की बात भी पंच ने की है।

दरअसल, 4 दिन पहले थूरिया पंचायत के गांव किशनगढ़ में गांव की गंदगी और कचरा एकत्रित करने के लिए सोख्ता गड्ढे का निर्माण हुआ। यह गड्ढा महज 4 दिन में ही क्षतिग्रस्त हो गया। ईट की बनी मुंडेरा में दरार आ गई है। इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत के पंच लक्ष्मण सिंह राठौर ने कहा कि सोख्ता बनाने में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी से करेंगे। शासन के पैसे का पंचायत दुरुपयोग कर रही है।

जनपद सीईओ राधेश्याम वक्तावरिया ने कहा कि मैं मौका स्थिति चेक करवा रहा हूं। अगर गड़बड़ी हुई है, तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में अभी जनपद पंचायत के इंजीनियर वैभव हंसवर को यह जानकारी भी नहीं है कि ग्राम पंचायत थूरिया की ओर से बनाए जा रहे सोख्ता क्या साइज का है? इसे स्वीकृति कब मिली? उन्होंने बताया कि अगर कार्य में कुछ गड़बड़ी हुई है, तो हम पंचायत से सही कार्य करवाएंगे।

Trending