RATLAM

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी की माताजी के निर्वाण पर सांसद गुमानसिंह डामोर ने शोक संवेदना व्यक्त की । मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है- सांसद गुमानसिंह डामोर

Published

on

 

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी की माताजी के निर्वाण पर सांसद गुमानसिंह डामोर ने शोक संवेदना व्यक्त की ।
मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है- सांसद गुमानसिंह डामोर

रतलाम/झाबुआ/आलीराजपुर । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर क्षे़त्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर ने शोक जताया है। अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती पीएम की मां हीराबेन मोदी ने अहले सुबह 3-30 बजे अंतिम सांस ली। सांसद गुमानसिंह डामोर ने अपने शोक संदेश में कहा है कि एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। पीएम नरेंद्र मोदी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। हीराबेन मोदी 100 साल की थीं। पीएम मोदी की मां हीराबा का जन्म 18 जून 1923 को हुआ था। श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री की पूज्य मां का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। शोक की इस घड़ी में प्रभु श्रीराम प्रधानमंत्री जी, परिजनों, शुभचिंतकों और समर्थकों को संबल प्रदान करें।
सासंद श्री डामोर ने अपने शोक संदेश में कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी को मातृ शोक का दुखद समाचार है । माँ का जाना जीवन से मुख्य आधार स्तंभ के ढह जाने जैसा होता है। एक ऐसी क्रिया जिसकी शून्यता सदैव अनुभव होती है। इस शोक की घड़ी में ईश्वर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, उनके परिवारजनों को साहस और माता जी को श्री चरणों में स्थान दे। श्री डामोर ने कहा कि मां जब भी छोड़ कर जाती हैं, सारा घर सूना हो जाता है प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता हीराबेन मोदी जी का निधन अत्यंत भावुक क्षण है। परमात्मा उन्हें बैकुंठ धाम में स्थान दे और श्री मोदी जी समेत सभी परिजनों को इस कठिन समय में धैर्य प्रदान करें। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी हीरा बा का जीवन संघर्षमय शताब्दी के रुप में सभी के लिये प्रेरणादायी है। उनके संघर्षों के प्रतीक के रूप में देश को कर्मयोगी प्रधान मिला। मातृशोक के इस दुख की घड़ी में पूरा देश प्रधानमंत्री जी के साथ है। श्री डामोर के अनुसार एक पुत्र के लिए मां का जाना असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता जी के निधन से पूरे देश में गहरा शोक व्याप्त हो गया है। सभी का उनसे एक लगाव था उनका जीवन संघर्षों से भरा रहा जो हम सबको प्रेरणा देता रहेगा। परमात्मा  पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

Trending