RATLAM

पुराने कलेक्ट्रेट परिसर में नशाखोरी:शाम होते ही पुराने कलेक्ट्रेट परिसर में लग जाता है नशेड़ीयों का जमावड़ा, युवा खुलेआम कर रहे नशा

Published

on

रतलाम~~रतलाम शहर में नशा करने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शहर का पुराना कलेक्ट्रेट परिसर अब नशेड़ीयों का अड्डा बनता जा रहा है। ग्रामीण एसडीएम कार्यालय के पीछे खाली हिस्से में कुछ युवा इंजेक्शन और गांजे का नशा करते हुए मिले है। मौके पर बड़ी मात्रा में ड्रग्स की खाली शीशियां और इंजेक्शन भी पड़े हुए हैं । नशेड़ी ओके अड्डों की पड़ताल करने पहुंची दैनिक भास्कर की टीम को देखकर वैसा कर रहे युवा वहां से भाग निकले। खासबात यह है कि यह सब प्रशासनिक भवन परिसर में ही चल रहा है जबकि प्रतिदिन प्रशासनिक अधिकारियों का आना और जाना क्षेत्र से होता है। मामला संज्ञान में लाए जाने पर रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने नशा करने वालों और बेचने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

दरअसल रतलाम शहर में कई जगहों पर नशा करने वालों के अड्डे बनने लगे है। रतलाम के पुराने कलेक्टोरेट परिसर और गुलाब चक्कर क्षेत्र में शाम होते ही नशाखोरी करने वालों के झुंड पहुंच जाते हैं। जो वहां गांजा, इंजेक्शन और वाइटनर का नशा करते है। नशा करने वाले यह लोग चोरी और अन्य सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल हो रहे हैं। मौके पर पहुंचे दैनिक भास्कर रिपोर्टर को देखकर नशा करने वाले युवक तो भाग निकले लेकिन नशे में उपयोग किए जाने वाले इंजेक्शन, खाली सिरिंज और गांजा पीने की चिलम आदि सामग्री पूरे परिसर में बिखरी पड़ी है ।

Trending