RATLAM

31 दिसंबर के जश्न से पहले पुलिस की बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक देखें

Published

on

बिलपांक पुलिस को  मिली बड़ी सफलता, ले जाई जा रही 23 लाख की बीयर जब्त

रतलाम. 31 दिसंबर का जश्न मनाने के लिए अवैध रूप से ले जाई जा रही 23 लाख रुपए कीमत की अवैध बीयर पर पुुलिस ने बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से न केवल अवैध बीयर वरन बीयर परिवहन करने में उपयोग लाए जा रहे ट्रक को भी बरामद कर लिया है। रतलाम पुलिस ने इस माह यह दूसरी बड़ी कार्रवाई शराब माफियाओं के खिलाफ की है।
बिलपांक थाना टीआई ओपी सिंह ने बताया देर रात सूचना मिली थी कि बिलपांक के पास के टोल नाके पर से अवैध बीयर से भरा ट्रक गुजरने वाला है। इस सूचना के बाद पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए टोल नाके पर चैकिंग शुरू की। रात करीब तीन बजे एक आयशर ट्रक आता हुई दिखाई दिया। ट्रक की चैकिंग की तो उसमें पीछे के हिस्से में भूसा भरा हुआ था। अंदर जांच करने पर बीयर की पेटियां भरी मिली।
धार के दो आरोपी गिरफ्तार
बिलपांक टीआई सिंह ने बताया कि ट्रक में नूर मोहम्मद खान पिता गुल मोहम्मद खान (39) निवासी सुखेड़ा थाना सादलपुर जिला धार और मोहिन खान पिता नूर मोहम्मद खान (17) निवासी सुखेड़ा थाना सादलपुर जिला धार मिले। इन्हें हिरासत में लेकर पूरे ट्रक की तलाशी लेने पर उसमे बीयर की पेटियां पाई गई। ट्रक को जब्त कर थाने ले जाकर गिनती की गई। गिनती में 900 पेटी केन बीयर पाई गई जिसकी कीमत 23 लाख रुपए है।
यह जब्त हुआ
– 900 पेटी केन बियर (पॉवर 10000 सुपर स्ट्रांग बीयर)
– कुल मात्रा लीटर – 10800 लीटर
– कीमती 23 लाख 76 हजार
– एक अशोक लीलैंड का आईसर ट्रक कीमती 2500000/
– 40 नग लसन के भूसे से भरे क_े कीमत 4000/
– कुल मशरुका- 4880000/-

Trending