झाबुआ

आज प्रत्येक व्यक्ति सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ किसी ने किसी रूप में हर व्यक्ति तक पहूंच रहा है- सांसद श्री गुमानसिंह डामोर सांसद श्री डामोर ने मदरानी मंडल में 8 टेंकरो का सांसद निधि से किया वितरण ।

Published

on

आज प्रत्येक व्यक्ति सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ किसी ने किसी रूप में हर व्यक्ति तक पहूंच रहा है- सांसद श्री गुमानसिंह डामोर
सांसद श्री डामोर ने मदरानी मंडल में 8 टेंकरो का सांसद निधि से किया वितरण ।
झाबुआ । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा सबका साथ सबका विकास, सबका प्रयास के तहत जहां नगरीय क्षेत्रों का तेजी से विकास किया जारहा है वही गा्रमीण अंचलों में भी अन्तिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहूंचाने के लिये कोई कसर बाकी नही रखी जारही है । पूरे देश एवं प्रदेश के साथ ही इस अंचल में भी विकास की प्रक्रिया तेजी से चल रही है तथा आज प्रत्येक व्यक्ति सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ किसी ने किसी रूप में हर व्यक्ति तक पहूंच रहा है । स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में जहां गा्रम गा्रम तक सुविधायें उपलब्ध कराई गई है वही जल जीवन मिशन के तहत नल जल योजनाओं के माध्यम से शुद्ध पेयजल के घर घर तक प्रदाय के लिये काम तेजी से किया गया है तथा यह प्रक्रिया अनवरत जारी है ।

वनवासी अंचल में गा्रमीण क्षेत्रो मे सामाजिक, पारम्परिक तौर पर पेयजल आपूर्ति की दिशा में भी टेंकरों का वितरण किया जाकर सामुदायिक आवश्यकताओं को पूरा करने में कोई कमी नही की जारही है। उक्त बात सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने थांदला विधानसभा के मदरानी मण्डल में सांसद निधी से टेंकर वितरण कार्यक्रम के दोरान उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहीं । श्री डामोर ने ग्राम पंचायत काजली डूंगरी,बीसलपुर नागन वाट,मंाडली,मदरानी,सातसेरा,रम्भापुर,कचलदरा में सांसद निधि से कुल 08 टेंकरो का वितरण किया।

श्री डामोर ने कहा कि इन टेंकरों के उपलब्ध हो जाने से गा्रम पंचायत एवं गा्रमों में आये दिन होने वाले सामाजिक कार्यक्रमों के अलावा गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति में बडी सहायता मिलेगी तथा गा्रमीण लोगों को पेयजल संकट का सामना नही करना पडेगा । उन्होने कहा कि भविष्य में भी प्रत्येक समस्या के निदान के लिये त्वरित कार्यवाही कर कदम उठाये जायेगें तथा गा्रमीण जनता को परेशानी से मुक्ति मिलेगी । उन्होने बताया कि अब गा्रम गा्रम तक सडकों का जाल बिछा दिया गया है , सरकार द्वारा गा्रमोें में ही राशन की व्यवस्था की जारही है, आंगनवाडी केन्द्रों के माध्यम से बच्चों को पोषण आहार दिया जारहा है। श्री डामोर ने सभी को नूतन वर्ष 2023 की बधाईया देते हुए कहा कि आगामी वर्ष सभी के लिये सुख समृद्धि एवं खुशिया लाये तथा सभी का तेजी से आर्थिक विकास हो ।

टंेकर वितरण कार्यक्रम अवसर पर भाजपा अजजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री कलसिंह भाबर, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री भानु भूरिया, पूर्व जिला महामंत्री श्री श्यामा ताहेड, सांसद प्रतिनिधि श्री दिलीप कटारा,श्री बंटी डामोर ,पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री कमलेश दातला, मंडल अध्यक्ष श्री सेवा डामोर, जनपद सदस्य श्री भंवर सिंह दायमा , श्री मेहुल डामोर, सरपंच श्री मैतान भूरिया , श्री केशव डामोर , श्री बादल भूरिया , श्री हमीर कतीजा ,, श्री रसु वसुनिया ,, श्री गुमान पारगी , श्री मखन सिंह डामोर ,, श्री दशरथ घोती ,सहित बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यर्तागण, पंच सरपंच एवं गा्रमीण जन उपस्थित थे । इस अवसर पर स्वागत भाषण मंडल अध्यक्ष सेवा डामोर ने किया एवं आभार मंडल महामंत्री दसरथ घोती ने माना एवं कार्यक्रम का संचालन भाजपा के युवा नेता कैलाश सेहलोत ने किया ।
सलग्न- फोटो-
———————————————————-

Trending